अपना शहर चुनें

States

रामनवमी जुलूस के दौरान युवक की चाकू गोदकर हत्या, गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

हत्या के बाद गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर को फूंका
हत्या के बाद गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

विक्की के परिवारवालों के मुताबिक पिछले रामनवमी से ही रंजिश चला आ रहा था. इस बार भी जुलूस के दौरान विक्की और अमर में कहासुनी हो गई, जिसके बाद अमर ने साथियों के साथ मिलकर बिक्की की हत्या कर दी.

  • Share this:
हजारीबाग में रामनवमी जुलूस के दौरान मामूली विवाद में विक्की कुमार नामक युवक की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक उसे मोहल्ले के ही कुछ लड़कों ने चाकू से बुरी तरह से जख्मी कर दिया. इससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी अमर कुमार के घर में आग लगा दी और सड़क को जाम कर जमकर हंगामा किया. लोग आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी अमर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इससे आक्रोशित लोग शांत हुए और जाम को हटाया.

पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आरोपी के घर की आग को बुझाया गया. मृतक के भाई के बयान पर अमर कुमार समेत उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. मृतक विक्की पेश से टेंपो चालक था. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया. विक्की के परिवारवालों के मुताबिक पिछले रामनवमी से ही रंजिश चला आ रहा था. इस बार भी जुलूस के दौरान बिक्की और अमर में कहासुनी हो गई, जिसके बाद अमर ने साथियों के साथ मिलकर विक्की की हत्या कर दी.



रिपोर्ट- राकेश कुमार
ये भी पढ़ें- रामनवमी झंडा विसर्जन जुलूस में दो अखाड़ों की बीच चली तलवारें, पांच घायल

बाइक को रौंदने के बाद धू- धू कर जली बस, दो युवकों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज