अपना शहर चुनें

States

रांची: नशेड़ी युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस की मौजूदगी में छत से लगाई छलांग, उसके बाद...

एक नशेड़ी युवक ने सुबह- सुबह ड्रामेबाजी कर पुलिस और स्थानीय लोगों की सांसें फुला दी.
एक नशेड़ी युवक ने सुबह- सुबह ड्रामेबाजी कर पुलिस और स्थानीय लोगों की सांसें फुला दी.

रांची (Ranchi) में एक नशेड़ी युवक ने सुबह-सुबह जमकर ड्रामेबाजी (Drama) की. एक खाली मकान के छत पर चढ़कर कूदकर मरने की धमकी देने लगा. इस पर लोगों ने पुलिस (Police) बुला ली और युवक ने पुलिस के सामने छत से छलांग लगा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 5:19 PM IST
  • Share this:
रांची. रांची (Ranchi) में सुबह-सुबह एक युवक खाली घर के छत पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा. इसके बाद- देखते ही देखते वहां पर भीड़ लग गई. भीड़ को देखकर छत पर चढ़े युवक ने जरबदस्त ड्रामेबाजी की और घंटों तक तमाशा करता रहा. मौके पर पुलिस (Police) और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम आने के बाद युवक ने सत में छत से छलांक लगा दी, लेकिन इस घटना में उसे कोई चोट नहीं आई.

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह एक युवक खाली मकान की छत पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा. उसकी बात को सुनकर लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की की टीम को बुला लिया. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने युवक को समझा शुरू किया तो युवक ने छत से छलांक लगा दी. हालांकि इस घटना में युवक को कोई चोट नहीं आई है, क्योंकि नीचे खड़े लोगों ने कंबल पकड़ रखा था और जब युवक नीचे गिरा तो वह कंबल में आ गया. इसके कारण उसे कोई चोट नहीं आई है. पूरा मामला कोटवाली थाना क्षेत्र के सेवा सदन अस्पताल के पास का है. बताया जा रहा है कि तमाशा करने वाला युवक नशेड़ी है. पहले भी वो इस तरह की हरकत कर चुका है.
कोरोना वैक्सीन के लॉन्ग टर्म इफेक्ट पर रिसर्च करेगा रिम्स, मानव मस्तिष्क पर प्रभाव का डेटा बेस भी करेगा तैयार

नशेड़ी युवक पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत
पुलिस की मानें तो युवक का नाम कमल है और वह मानसिक रूप से भी कमजोर है. वो अक्सरा कुछ न कुछ ऐसी हरकत करता है, जिससे लोग सकते में आ जाते हैं. गर्मियों में एटीएम के अंदर सोना, कभी हाथ काट लेना, युवक की आदतों में शुमार है. इस बार छत से कूदने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक को पकड़ लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज