मोबाइल के मामूली विवाद में पति ने फांदा लगाकर कर दी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

पति ने मामूली विवाद के चलते पत्नी की हत्या कर दी है.
पति ने मामूली विवाद के चलते पत्नी की हत्या कर दी है.

एक पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच मोबाइल (Mobile) को लेकर हुआ मामूली विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि पति ने पत्नी की फंदा लगाकर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद पुलिस (Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 9:36 AM IST
  • Share this:
चतरा. सात जन्मों तक साथ जीने-मरने की कसम खाने वाले पति-पत्नी (Husband-Wife) एक दूसरे के जान के दुश्मन भी बन सकते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं एक-दूसरे की जान भी ले सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक पति ने यहां पर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी है. वो भी मोबाइल (Mobile) के पीछे हुए एक विवाद के लिये.

चतरा में मोबाइल को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद क्या हुआ गुस्से में आकर पति ने पत्नी को फंदे में लटकाकर मार डाला. घटना सदर थाना क्षेत्र के सीमा पंचायत अंतर्गत हासबो गांव की है, जहां उमेश भुइयां की पत्नी डॉली देवी की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना के सामने आने के बाद से लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

पहले रेप फिर शादी का झांसा देकर फुफेरे भाई ने 2 महीने तक बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने के बाद...



हालांकि घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पहुंचे एसडीपीओ अविनाश कुमार और थाना प्रभारी लव कुमार ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि हासबो गांव निवासी उमेश भुइयां दो दिन पूर्व अपने ससुराल गया था. वहीं उसका मोबाइल गुम हो गया, जिसके बाद वह अपने घर लौट आया. घर वापस लौटने के बाद उसका पत्नी डॉली के साथ मोबाइल को लेकर ही कहासुनी हो गई.
इस बात को लेकर शुरू हुआ झगड़ा
परिजनों के अनुसार डॉली अपने पति पर ससुराल में किसी लड़की को अपना मोबाइल देने का आरोप लगाते हुए झगड़ा कर रही थी, इस पर परिजनों के हस्तक्षेप के बाद पति-पत्नी एक ही कमरे में सोने चले गए. सुबह जब परिजन उठे तो डॉली को अपने कमरे में ही फंदे से झूलता देखा, जबकि उसका पति कमरे में ही सोया हुआ था.

मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप
इधर डॉली की मौत के बाद मृतका के मायके वालों ने पुलिस को दहेज हत्या की सूचना देते हुए ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है. बता दें कि डॉली की शादी छह माह पूर्व ही हुई थी. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज