लाइव टीवी

रेलवे ब्रिज पर HT लाइन की चपेट में आकर 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: November 14, 2018, 5:26 PM IST
रेलवे ब्रिज पर HT लाइन की चपेट में आकर 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत
किशोर की करंट की चपेट में आकर मौत के बाद मौके पर भीड़

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशोर रेल पुल से नीचे उतर रहा था. इसी समय झारखंड बिजली वितरण निगम के पुल के नीचे स्थिति रेलवे की एचटी तार की चपेट में युवक आ गया. उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  • Share this:
जमशेदपुर में रेल पुल पर बिजली के 11 हजार एचटी चपेट में आकर 15 वर्षीय किशोर की करंट लगने से मौत हो गई. रेलवे ब्रिज से उतरते समय यह युवक तार की चपेट में आया. यह घटना आदित्यपुर राम मढ़ैया बस्ती के पास स्थित रेल पुल की है. घटना बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे की बताई जा रही है. मृत युवक की पहचान जुगसलाई के गरीब नवाज कॉलोनी के निवासी ताज के रूप में की गई.

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किशोर रेल पुल से नीचे उतर रहा था. इसी समय झारखंड बिजली वितरण निगम के पुल के नीचे स्थिति रेलवे की एचटी लाइन की चपेट में युवक आ गया. उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इधर इस घटना के बाद भारी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया. लोगों ने बिजली बोर्ड पर अनदेखी का आरोप लगाया.

इधर मौके पर पहुंचे पुलिस द्वारा भीड़ को शांत कराया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं किशोर का रेल पुल पर चढ़ना पुलिस द्वारा संदिग्ध माना जा रहा है. युवक टाटा स्टील के रेल पुल से नीचे उतारने के क्रम में हाई वोल्टेज तार की चपेट में आया. लेकिन युवक रेल पुल पर क्यों चढ़ा, यह संदेहास्पद है. पुलिस सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है. इस घटना के बाद से घंटों आवासीय क्षेत्र की बिजली काट कर रखी गई.

यह भी पढ़ें- रामगढ़ रेलवे स्टेशन उड़ाने की मिली धमकी, डीआरएम से मांगी 20 लाख की रकम

यह भी पढ़ें- 30 साल से रेलवे लाइन के किनारे झोपड़ी बना कर रह रहे 8 सबर परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...