लाइव टीवी

मामूली डांट पर 15 वर्षीय किशोरी ने केरोसिन छिड़क किया आत्मदाह

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: November 6, 2018, 9:45 PM IST
मामूली डांट पर 15 वर्षीय किशोरी ने केरोसिन छिड़क किया आत्मदाह
मृतका किशोरी का फाइल फोटो

जमशेदपुर के बर्मा माइंस थाना अंतर्गत ईस्ट प्लांट बस्ती में एक 15 वर्षीय किशोरी ने केरोसिन छिड़क कर आत्महत्या कर ली. मंगलवार की दोपहर हुए इस आत्मदाह की घटना की खबर फैलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
जमशेदपुर के बर्मा माइंस थाना अंतर्गत ईस्ट प्लांट बस्ती में एक 15 वर्षीय किशोरी ने केरोसिन छिड़क कर आत्महत्या कर ली. मंगलवार की दोपहर हुए इस आत्मदाह की घटना की खबर फैलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि लड़की के परिजन ने उसे किसी बात को लेकर फटकार लगाई थी जिसके बाद लड़की घर से कहीं चली गई. जब दो दिन बाद लड़की अपने घर लौटी तो परिजनों ने फिर से फटकार लगाई. इससे तंग आकर लड़की ने अपने शरीर पर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली.

जमशेदपुर पुलिस के मुताबिक वैसे पूरा मामला संदिग्ध बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि लड़की की मां नहीं है और पिता ने दूसरी शादी कर ली है. इससे घर में आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहते हैं. लड़की अपनी सौतेली मां के व्यवहार से तंग बताई जा रही है. वैसे घटना की सूचना पर स्थानीय थाना मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द इस आत्महत्या के कारण का पता लगा लेगी. अगर किसी के उत्पीड़न करने के कारण किशोरी ने यह कदम उठाया है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें - दीपावली तोहफा: धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन पर दिसंबर से दौड़ेंगी ट्रेनें

यह भी पढ़ें - रघुवर सरकार की कैबिनेट ने लगाई 16 प्रस्तावों पर मोहर, आंगनबाड़ी सेविका को अब मिलेंगे 5900

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2018, 9:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...