अपना शहर चुनें

States

Jamshedpur News: शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट, 20 से ज्यादा घायल, महिला बनी आग का गोला

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लिया. और घटना की जांच का आदेश दिया.
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लिया. और घटना की जांच का आदेश दिया.

Jamshedpur News: गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के चलते टेंट में आग लग गई. इससे समारोह स्‍थल पर भगदड़ मच गई. एक महिला की साड़ी में भी आग लग गई. लोगों ने किसी तरह उन्‍हें बचाया.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में एक होटल में शादी समारोह के दौरान गैंस सिलेंडर में विस्फोट हो गया. इससे शादी में शामिल 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना रविवार रात की है. आनन-फानन में सभी घायलों को टीएमएच अस्पताल (TMH Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. एक महिला की साड़ी में भी आग लग गई और वह इधर-उधर भागने लगीं. लोगों ने किसी तरह उन्‍हें बचाया.

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के साथ ही शादी के टेंट में आग लग गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर सिटी एसपी, एडीएम समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड को घटना को सूचना दी गई. दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक, टाटा स्टील के कर्मचारी बीके सिंह के बेटे की शादी बिष्टुपुर थानाक्षेत्र में स्थित होटल अलकोर में हो रही थी. इसी दौरान गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट हो गया. सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने टीएमएच अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लिया. स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिए. साथ ही जिला प्रशासन को घटनास्थल को सील कर मामले की जांच करने का भी आदेश दिया है.



घायलों ने बताया कि होटल के लॉन में शादी की पार्टी चल रही थी. अतिथि पार्टी का आनंद ले रहे थे. लोगों का आना-जाना लगा था. इस बीच, लाइव किचेन में सिलेंडर लीक हो गया, जिससे अचानक आग लग गई. इससे वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. समारोह में लगे टेंट, पर्दे, कार्पेट और लोगों के कपड़े तक जल गए. एक महिला की साड़ी में आग लग गई. वह इधर-उधर भागने लगीं. किसी तरह लोगाें ने उन्‍हें बचाया. लाेगों की सूझबुझ से बड़ी घटना टल गई. आग से कम भगदड़ के चलते 20 से ज्‍यादा लोग घायल हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज