जमशेदपुर: प्रेमी को मारपीट कर भगाया फिर 5 लड़कों ने युवती से किया गैंगरेप

पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Gang rape in Jamshedpur: घटना सोमवार शाम की है. पीड़िता अपने प्रेमी के साथ तालाब के पास गई थी. दोनों वहां बैठकर बात कर रहे थे. इसी बीच पांच युवक वहां आए और प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया. फिर युवती के साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:

जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में 22 साल की लड़की के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप (Gang rape) किया. घटना पटमदा थाना इलाके की है. पीड़िता अपने प्रेमी के साथ तालाब किनारे बैठी थी. इसी दौरान पांच युवक वहां आए और प्रेमी की पिटाई कर वहां से भगा दिया. फिर युवती के साथ गैंगरेप किया. प्रेमी ने थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी. पुलिस ने तत्कार कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. घटना सोमवार शाम की है.



गिरफ्तार आरोपी धनराज महतो, रंजीत महतो, कल्लू महतो, बुलेट महतो और हरी महतो पटमदा बस्ती के रहने वाले हैं. सभी को जेल भेज दिया गया. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई.



युवती ने बताया कि वह सोमवार शाम को अपने प्रेमी के साथ बाइक पर तालाब के पास गई थी. दोनों वहां बैठकर बात कर रहे थे. इसी बीच पांच युवक वहां आए और प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया. प्रेमी की बाइक भी छीन ली. फिर उसके साथ बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया.



पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पांचों आरोपी युवती को वहीं छोड़कर भाग निकले थे. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पांचों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया. और गिरफ्तार कर सभी को जेल भेज दिया. मौके से प्रेमी की बाइक भी बरामद की गई.


पटमदा थानाप्रभारी अशोक राम ने बताया कि पांच युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती अपनी प्रेमी के साथ बैठी थी. प्रेमी को भगाकर आरोपियों ने कुकर्म को अंजाम दिया. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. आगे की छानबीन जारी है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज