• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, ढाई साल का मासूम घायल

दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, ढाई साल का मासूम घायल

रोड एक्सीडेंट में पति, पत्नी और 6 साल के बेटे की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

रोड एक्सीडेंट में पति, पत्नी और 6 साल के बेटे की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

एक ही बाइक पर पति, पत्नी और दो बच्चे सवार थे. चारों जमशेदपुर के मानगो उलीडीह से घाटशिला की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पिपला के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

  • Share this:
    जमशेदपुर. (Jamshedpur) एनएच 33 पर पिपला के पास दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में पति, पत्नी और 6 साल का बच्चा शामिल है. जबकि ढाई साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल है. उसे टीएमएच अस्पताल (TMH Hospital) में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों की पहचान अर्जुन सिंह, खुशबु सिंह और 6 साल का बेटा अभिमन्यु उर्फ छोटू के रूप में हुई.

    एक ही बाइक पर सवार थे सभी  

    एमजीएम थानाप्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि एक ही बाइक पर पति, पत्नी और दो बच्चे सवार थे. चारों जमशेदपुर के मानगो उलीडीह से घाटशिला की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पिपला के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. इससे मौके पर पत्नी और 6 साल के बेटे की मौत हो गयी है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल पति अर्जुन सिंह और ढाई साल के बेटे को टीएमएच अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान अर्जुन सिंह की मौत हो गई. ढाई साल के मासूम की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

    घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस की सूचना पर पीड़ित परिजन भी मौके पर पहुंचे. घटना मंगलवार सुबह पेश आई.

    इनपुट- रंजीत ओझा

    ये भी पढ़ें- पलामू: दो अलग-अलग घटनाओं में दो बच्चे समेत 5 लोगों की मौत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज