लाइव टीवी

शादी समारोह में खाना खाने के बाद 40 लोग बीमार, 10 की हालत गंभीर

News18 Jharkhand
Updated: November 24, 2019, 7:18 AM IST
शादी समारोह में खाना खाने के बाद 40 लोग बीमार, 10 की हालत गंभीर
फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए लोगों का अस्पताल में इलाज जारी.

जमशेदपुर (Jamshedpur) के यशोदानगर में शादी समारोह (Wedding ceremony) में दावत खाने के बाद 40 लोग फूड प्वाइजनिंग (Food poisoning) के शिकार हो गए.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित यशोदानगर में शादी समारोह (Wedding Ceremony) में दावत खाने के बाद 40 लोग फूड प्वाइजनिंग (Food poisoning) के शिकार हो गए. हालत बिगड़ने के बाद अचानक सभी की हालत गंभीर होने लगी. वहीं, गांव के लोगों ने सभी को आनन-फानन में निजी अस्पतालों मे भर्ती कराया, जहां कुछ लोगों की हालत नाजुक देख उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं, 40 लोगों में 10 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं. हालत गंभीर होने पर बच्चों समेत कई लोगों को एमजीएम अस्पताल (MGM Hospital) में भी भर्ती किया गया है. फिलहाल सभी का इलाज (Treatment) जारी है.

जानकारी के अनुसार, गांव में शादी थी, जहां सभी लोग दावत खाने गए थे. खाना खाने के बाद सभी लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. लोगों को उल्टियां होने लगी. खाना खाने के बाद लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए. इसके बाद गांव के लोगों ने सभी पीड़ि‍तों को आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सभी का इलाज जारी है.

शादी का खाना खाने से बच्चे भी हुए बीमार
शादी में खाना खाने से बच्चे भी हुए बीमार.


बीमार लोगों में बच्चे भी शामिल 

शादी में खाना खाने के बाद लोगों के बीमार होने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. खाना खाने के बाद बीमार हुए लोगों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं. वहीं, कई लोगों को फूड प्वाइजनिंग होने के कारण हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर एसडीओ पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं.

(जमशेदपुर से आशीष तिवारी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- लातेहार : नक्सली हमले के बाद से पुलिस कर रही कैंप, अभी तक किसी ने नहीं ली जिम्मेदारी
Loading...

यह भी पढ़ें- गडकरी बोले- दादी, पिता के बाद अब राहुल गांधी दे रहे गरीबी हटाओ का नारा, कैसे जमेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 7:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...