Home /News /jharkhand /

टेल्को कंपनी प्रबंधन के आदेश पर ध्वस्त किए 40 क्वार्टर, लोगों ने किया विरोध

टेल्को कंपनी प्रबंधन के आदेश पर ध्वस्त किए 40 क्वार्टर, लोगों ने किया विरोध

 तार कंपनी के पीछे बसे बस्ती के क्वार्टरों को ध्वस्त करती जेसीबी

तार कंपनी के पीछे बसे बस्ती के क्वार्टरों को ध्वस्त करती जेसीबी

मंगलवार को यहां क्वार्टरों को तोड़ने पहुंची पुलिस बल का विरोध एक बार फिर यहां के स्थानीयों ने किया लेकिन पुलिस ने यहां हलके बल का प्रयोग कर क्वार्टरों को ध्वस्त कर दिया.

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र स्थित तार कंपनी के पीछे बसे बस्ती के लगभग 40 क्वार्टर को कंपनी प्रबंधन के आदेश पर तोड़ दिया गया. इस मौके पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया था. वैसे पूर्व में इन क्वार्टरों को खाली किये जाने का नोटिस कंपनी प्रबंधन के आग्रह पर धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा जारी कर दिया गया था. इसके बाद कई बार यहां के स्थानीयों ने इसका विरोध किया था.

मंगलवार को यहां क्वार्टरों को तोड़ने पहुंची पुलिस बल का विरोध एक बार फिर यहां के स्थानीय लोगों  ने किया. लेकिन पुलिस ने यहां हलके बल का प्रयोग कर क्वार्टरों को ध्वस्त कर दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार तार कंपनी प्रबंधन ने क्वार्टर ध्वस्त का गलत तरीका अपनाते हुए यह कदम उठाया है. लोगों का कहना था उन्हें वर्षों पूर्व कंपनी ने ही बसाया था.

इन लोगों के मुताबिक कंपनी जिस वक्त ख़राब दौर से गुजर रही थी उस वक्त छह वर्ष इन्हीं लोगों ने कंपनी को नि:शुल्क सेवा दी थी. उन्होंने मांग की कि जितने लोगों का वेतन बकाया है वो कंपनी उन्हें दे अन्यथा कंपनी के द्वारा बनाये गए हॉकी स्टेडियम पर सभी टेंट लगाकर निवास करेंगे. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी इस मामले में मीडिया के समक्ष बयान देने से कतराते नजर आए.

यह भी पढ़ें - बीसीसीएल अभियंता के घर CBI की छापेमारी, 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - सीधी बात कार्यक्रम में सीएम ने सुनी 16 फरियाद

Tags: Jamshedpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर