Home /News /jharkhand /

जमशेदपुर: स्वर्णरेखा नदी में नहाने के दौरान 5 बच्चे डूबे, 3 को बचाया गया 2 लापता

जमशेदपुर: स्वर्णरेखा नदी में नहाने के दौरान 5 बच्चे डूबे, 3 को बचाया गया 2 लापता

गोताखोरों की मदद से दोनों लापता बच्चों की तलाश जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

गोताखोरों की मदद से दोनों लापता बच्चों की तलाश जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

Jamshedpur News: स्कूल से घर लौटने के क्रम में पांच बच्चे स्वर्णरेखा नदी में नहाने लगे. इसी दौरान पांचों बच्चे डूबने लगे. लेकिन तीन बच्चों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. दो छात्र नदी में बह गये. दोनों की तलाश जारी है.

    रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

    जमशेदपुर. जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना इलाके के बाबूडीह लाल भट्टा बस्ती में स्वर्णरेखा नदी में नहाने गए 5 बच्चे डूब गए. हालांकि स्थानीय लोगों के सहयोग से तीन बच्चों को बचा लिया गया. लेकिन दो बच्चे लापता हैं. उनकी तलाश जारी है. जिला प्रशासन गोताखोरों की मदद से लापता बच्चों की तलाश कर रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, पांचों बच्चे स्कूल से घर लौटने के क्रम में नदी में नहाने लगे. इसी क्रम में गहरे पानी में जाने से सभी डूबने लगे. नदी में स्नान कर रहे लोगों ने तीन बच्चों को किसी तरह बचा लिया, जबकि दो बच्चे पानी की बहाव में बह गए. लापता बच्चे बाबुडीह और भुइयांडीह के रहने वाले हैं. दोनों का नाम आशीष और नितिन बताया गया है. दोनों के परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं. गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश जारी है. लेकिन अबतक उनका कोई अता पता नहीं मिल पाया है. इस बीच प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया है. एनडीआरएफ की टीम को भी बच्चों को ढूढ़ने में लगाया जाएगा.

    घटना की जानकारी देते हुए सिदगोड़ा थाने की पुलिस ने बताया कि स्कूल से घर लौटने के क्रम में पांच बच्चे  स्वर्णरेखा नदी में नहाने लगे. इसी दौरान पांचों बच्चे डूबने लगे. लेकिन तीन बच्चों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. दो छात्र नदी में बह गये. दोनों की तलाश जारी है.

    Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर