• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • कोर्ट के फैसले से 6 दिन पहले केबल कंपनी के ऑफिस में लगी भीषण आग, साजिश की आशंका

कोर्ट के फैसले से 6 दिन पहले केबल कंपनी के ऑफिस में लगी भीषण आग, साजिश की आशंका

12 दमकल की गाड़ियों ने केबल कंपनी के दफ्तर में लगी भीषण आग को बुझाया

12 दमकल की गाड़ियों ने केबल कंपनी के दफ्तर में लगी भीषण आग को बुझाया

पूर्व कर्मचारियों ने कंपनी के बड़े अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि साजिश के तहत आग (Fire) लगाई गई. क्योंकि कंपनी को लेकर 9 जनवरी को कोर्ट में फैसला आना है.

  • Share this:
    जमशेदपुर. गोलमुरी थानाक्षेत्र में स्थित केबल कंपनी के ऑफिस में गुरुवार को भीषण आग (Fire) लग गई. स्थानीय लोगों ने इसकी तत्काल जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने फायर ब्रिगेड (Fire Brigade)को सूचित किया. जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर 12 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. अगलगी की सूचना मिलते ही कंपनी के कई पूर्व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और घटना के पीछे साजिश की आशंका जताई.

    साजिश की आशंका

    पूर्व कर्मचारियों ने कंपनी के बड़े अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि साजिश के तहत आग लगाई गई. क्योंकि कंपनी को लेकर 9 जनवरी को कोर्ट में फैसला आना है. ऐसे में 6 दिन पहले ऑफिस में अचानक आग लगना, साजिश की ओर इशारा कर रहा है. लोगों के मुताबिक इससे पहले भी कई बार कंपनी ऑफिस में आग लग चुकी है.

    20 साल से बंद था ऑफिस 

    पिछले बीस वर्ष से केबुल कंपनी का ये जेनरल ऑफ‍िस बंद पड़ा है. ऑफ‍िस में बिजली भी नहीं है. ऐसे में आग कैसे लगी, ये सवाल लोगों के लिए पहेली बन गई है. हालांकि पुलिस इस पहेली को सुलझाने में जुटी है. गुरुवार दोपहर अचानक लगी आग को बुझाने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. आग में ऑफिस के अंदर मौजूद अधिकतर कागजात और फर्निचर जलकर राख हो गए.

    इस केबुल कम्पनी का मामला बायफर कोर्ट में चल रहा है. साल 1999 में यह कंपनी बंद हो गई थी. हालांकि इसे आधिकारिक तौर पर आरआर केबुल्स कंपनी प्रबंधन ने बंद घोषित नहीं किया. जिसके बाद इसका मामला कोर्ट में पहुंचा. इस बीच टाटा स्टील टाटा स्टील की तरफ से इस कंपनी को अधिग्रहित करने की कोशिश हुई. लेकिन कोर्ट के फैसले के चलते यह कोशिश लंबित है. 9 जनवरी को कोर्ट का फैसला आने वाला है.

    रिपोर्ट- आशीष तिवारी

    ये भी पढ़ें- जवान की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, कुएं में कूदकर दे दी जान 

     

     

     

     

     

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज