लाइव टीवी

काली मंदिर के निकट कैनाल में डूबे पिकनिक मनाने आए 6 छात्र, 2 की मौत

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: January 28, 2019, 10:30 PM IST
काली मंदिर के निकट कैनाल में डूबे पिकनिक मनाने आए 6 छात्र, 2 की मौत
मृतक छात्रों में एक का डूबने से कुछ ही पल पहले लिया गया फोटो

पिकनिक के दौरान एक युवक पानी लाने कैनाल में उतरा. जैसे वह पानी निकालने के लिए नीचे उतरा था कि गहराई में चला गया. उधर उसे बचाने के लिए एक-एक कर उसके पांच साथियों ने छलांग लगा दी

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर में  बोड़ाम थाना अंतर्गत काली मंदिर स्थित पिकनिक माने गए छ युवक कैनाल में डूब गए. चीख पुकार की आवाज सुन आसपास के गांव के लोगों ने सभी को आनन-फानन में कैनाल से निकाल अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. सभी युवक ग्रेजुएशन कर रहे हैं जोकि मानगो के रहने वाले हैं. मृतकों एक छात्र का नाम निरंजन है और दूसरा का नाम आदित्य है. मानगो के मून सिटी के समीप रहने वाले यह सभी छात्र पिकनिक मनाने काली मंदिर के समीप कैनाल पर गए थे.

पिकनिक के दौरान एक युवक पानी लाने कैनाल में उतरा. जैसे वह पानी निकालने के लिए नीचे उतरा था कि गहराई में चला गया. उधर उसे बचाने के लिए एक-एक कर उसके पांच साथियों ने छलांग लगा दी. कैनाल काफी गहरा होने से सभी डूबने लगे.  दो युवकों की मौत हो गई जबकि चार युवकों को सकुशल गांव के लोगों ने बाहर निकाला.

इस घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.सभी छात्रों के परिवार वाले दौड़कर ब्रह्मानंद अस्पताल पहुंचे. मृत छात्रों के परिवारों का घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : चाईबासा: पेड़ से जा टकराया ट्रक, तीन लोगों की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें : जेपीएससी विवाद: हाईकोर्ट ने मुख्य परीक्षा पर नहीं, फाइनल रिजल्ट पर लगाई रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 10:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...