घर में अकेली 80 वर्षीय बुर्जुग महिला की गला रेत कर हत्या

जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र स्थित बालीगुमा न्यू ग्रीन सिटी फ्लैट में 80 वर्षीय बुर्जुग की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतका एक रिटायर्ड टीचर की मां थी. हत्या के बाद मृतक महिला के गले और कान मे पहने जेवरात कातिल लेकर फरार हो गए.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 15, 2018, 11:43 PM IST
घर में अकेली 80 वर्षीय बुर्जुग महिला की गला रेत कर हत्या
बुजुर्ग महिला के शव को देखते पुलिस वाले
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 15, 2018, 11:43 PM IST
जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र स्थित बालीगुमा न्यू ग्रीन सिटी  फ्लैट में 80 वर्षीय बुर्जुग की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतका एक रिटायर्ड टीचर की मां थी. हत्या के बाद मृतक महिला के गले और कान मे पहने जेवरात कातिल लेकर फरार हो गए. शनिवार की दोपहर को घटना के दौरान बुर्जुग महिला घर में अकेली थी. वहीं मृतक महिला कि बेटी का आँख का ऑपरेशन था जिसको लेकर घर के सभी लोग अस्पताल गए हुए थे. तभी बदमाशों द्वारा महिला को अकेला देख उसकी हत्या कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. हत्या की सूचना मिलते ही पूरे फ्लैट में सनसनी फैल गई साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई.घटना के बाद परिवार के लोगों को रो-रो कर बूरा हाल है.

सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी और थाना प्रभारी पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.मृतक कि बेटी का आरोप है कि उनके बड़े भाई के दो बेटे और उनके साथ एक दोस्त घर में आकर मारपीट किया थे. वह सम्पति और रुपये की मांग करते थे और नहीं देने पर जान से मारने कि घमकी दे रहे थे. संभव है कि उन लोगों ने ही हत्या की होगी. फिलहाल पुलिस फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. वहीं मृतका कि बेटी के बयान पर दोनों युवकों गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर