Video : खुद को ACB का अधिकारी बता कर महिला से वसूलने चाहे 50,000, सरेआम चप्पलों से पिटा
Ranchi News in Hindi

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शख्स ने दावा किया वह एंटी करप्शन ब्यूरो का अधिकारी है. इतना ही नहीं आरोपी के पास फर्जी आईडी कार्ड भी था.

  • Share this:
झारखंड स्थित जमशेदपुर में एक महिला ने एक पुरुष को चप्पलों से मारा है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार मामला मानगो इलाके का है. शख्स एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर बन कर आया था और उससे 50,000 रुपये मांग रहा था. महिला ने उसे रुपये देने की बात कह कर बुलाया ताकि उसकी गिरफ्तारी हो जाए. पुलिस ने मामला दर्ज कर शख्स से पूछताछ शुरू कर दी है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी महिला से एंटी करप्शन अधिकारी बन कर प्रेमी से अफेयर के मामले में पैसे मांग रहा था. आरोपी की पहचान घाटशिला टीचर्स कालोनी, निवासी फणीन्द्र महतो के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें:  गौर से देखिए ये हैं अलवर गैंगरेप केस के आरोपी, पुलिस की 14 टीमें पड़ी हैं पीछे



मानगो के पुलिस स्टेशन इंचार्ज अरुण मेहता ने कहा महिला ने शिकायत की थी कि एक शख्स उससे 50,000 रुपए मांग रहा था. शख्स ने उससे कहा था कि वह महिला को उसकी एक पारिवारिक दिक्कत से निकालने की मदद करेगा.
यह भी पढ़ें:  हॉकिंग की तरह व्हील चेयर पर था, परीक्षा देते हुए छोड़ी थी दुनिया और जब रिजल्ट आया...

यह भी पढ़ें:  यूपीए के इस पूर्व मंत्री ने कांग्रेस की न्याय योजना को बयाया 'मुफ्त की रेवड़ियां'

मेहता ने कहा कि शख्स ने दावा किया वह एंटी करप्शन ब्यूरो का अधिकारी है. इतना ही नहीं आरोपी के पास फर्जी आईडी कार्ड भी था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने खुद को जनता दल (यूनाइटेड) का नेता बताया. उन्होंने कहा कि आरोपी, खुद को ACB का अधिकारी बता कर रुपए वसूलने का काम करता है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading