लाइव टीवी

आप विधायक ने कहा- ऐसे नेता को जूते मारकर राजनीति से बाहर कर देना चाहिए

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: June 28, 2019, 10:41 PM IST
आप विधायक ने कहा- ऐसे नेता को जूते मारकर राजनीति से बाहर कर देना चाहिए
अमानुल्लाह खान आप विधायक सह चेयरमैन, दिल्ली वक्फ बोर्ड

विधायक ने तबरेज को पुराना अपराधी बताया और कहा कि वो पहले कई बार जेल जा चुका था.

  • Share this:
सरायकेला के मॉब लिचिंग मामले को लेकर सियासत तेज है. घाटशिला के भाजपा विधायक ने आज सुबह जहां मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज को पुराना अपराधी और उसके परिवार को चोर बताया, वहीं आप विधायक सह वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानुल्लाह खान ने तो ये तक कह डाला कि ऐसे नेता को जूते मारकर राजनीति से बाहर कर देना चाहिए. अमानुल्लाह ने कहा कि विधायक को शर्म आनी चाहिए कि एक व्यक्ति को रात भर बांधकर भीड़ ने पीटा और वे ऐसी बात करते हैं. दरअसल सरायकेला के मॉब लिचिंग मामले को लेकर अमानुल्लाह खान आज शायर सह कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी के साथ सरायकेला के कदमडीहा गांव जाकर मॉब लिचिंग के शिकार तबरेज के परिजनों से मिले. यहां उन्होंने वक्फ बोर्ड की ओर से पीड़ित पत्नी शाइस्ता परवीन को पांच लाख रुपये का चेक सौंपा और वक्फ बोर्ड, दिल्ली में नौकरी और घर की व्यवस्था करने का आश्वाशन दिया.

'चोरी करना तबरेज के परिवार का पेशा'
बता दें कि इससे पहले घाटशिला से बीजेपी के विधायक लक्ष्मण टुडू ने मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज आलम पर सुबह में एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि तबरेज आलम के परिवार का चोरी करना पेशा है. साथ ही उन्होंने कहा कि इसे राजनीतिक मुद्दा बनाकर झारखंड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है.

विधायक लक्ष्मण टुडू ने दो टूक कहा कि वे खुद सरायकेला खरसावां के रहने वाले हैं और तबरेज जिनके घर चोरी करने घुसा था उन्हें भी जानते हैं. तबरेज की शादी पर भी विधायक ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी पत्नी नाबालिग लगती है. विधायक ने कहा कि तबरेज के पिता की हत्या भी इसी तरह की घटना में हुई थी. विधायक ने तबरेज को पुराना अपराधी बताया और कहा कि वो पहले कई बार जेल जा चुका था.

ये भी पढ़ें - मॉब लिंचिंग: तबरेज की पत्नी के अकाउंट से निकले 7 लाख रुपये!

ये भी पढ़ें - सराईकेला मॉब लिंचिंग: राज्य अल्पसंख्यक आयोग ने जुटाई जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...