तीन किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार
Jamshedpur News in Hindi

तीन किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार
तीन किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

जमशेदपुर जिले के सिदगोड़ा थाना पुलिस ने एक गांजा तस्कर को करीब 3 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
झारखंड में जमशेदपुर जिले के सिदगोड़ा थाना पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए गांजा तस्कर के पास से करीब 3 किलो गांजा बरामद जब्त किया है. मिली जानकी के मुताबिक गांजा तस्कर लिट्टी चौक पर बैठकर गांजा बेचने का काम करता है. आरोपी एक दिव्यांग है. दरअसल, लिट्टी चौक और आसपास के इलाकों में जो दुकानें हैं, आरोपी उन दुकानों में गांजा सप्लाई करता है.

वहीं पुलिस के लगाए मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर सिदगोड़ा थाना पुलिस ने छापेमारी कर और मौके पर दबिश देकर करीब 3 किलो गांजे के साथ दिव्यांग गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए गांजा तस्कर की पहचान विनोद गुप्ता के रूप में की गई है, जो भूमियाडीह ग्वाला बस्ती का रहने वाला है.

मामले में जानकारी देते हुए जमशेदपुर के नव नियुक्त डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि उन्हें अपने लगाए मुखबिर से एक पैर से अपाहिज व्यक्ति द्वारा गांजा तस्करी किए जाने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस की एक टीम का गठन कर मौक पर छापेमारी के लिए भेजा गया, जिसमें आरोपी गांजा तस्कर को गांजे के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि सिगरेट के पैकेट के अलावा छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर आरोपी गांजे को बेच रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading