अभिनेता जैकी श्राफ शूटिंग के लिए जल्द आएंगे जमशेदपुर

फोटो-(ईटीवी)
फोटो-(ईटीवी)

जमशेदपुर और झारखंड के विभिन्न इलाकों में फिल्म 'कालग्रास' की शूटिंग होगी. यह फिल्म जनसंख्या विस्फोट जैसे सामाजिक विषय पर आधारित होगी. फिल्म को बना रहे चितरंजन सिंह महान ने कहा कि अगले महीने अभिनेता जैकी श्राफ और अन्य कलाकार शूटिंग के लिए जमशेदपुर पहुंचेंगे.

  • Share this:
जमशेदपुर और झारखंड के विभिन्न इलाकों में फिल्म 'कालग्रास' की शूटिंग होगी. यह फिल्म जनसंख्या विस्फोट जैसे सामाजिक विषय पर आधारित होगी. फिल्म को बना रहे  चितरंजन सिंह महान ने कहा कि अगले महीने अभिनेता जैकी श्राफ और अन्य कलाकार शूटिंग के लिए जमशेदपुर पहुंचेंगे.

जमशेदपुर के साकची में आयोजित प्रेसवार्ता में  चितरंजन सिंह ने कहा कि सामाजिक संदेश देने वाली इस फिल्म में जैकी श्राफ, मिथुन चक्रवर्ती, धर्मेन्द्र, सोनू सूद और अभिषेक बच्चन काम करेंगे. इसके लिए सभी ने हामी भर दी है. अभिषेक बच्चन अपने हिस्से की शूटिंग मुंबई में ही करेंगे.

इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा. फिल्म में हिन्दी और भोजपुरी, दोनों भाषाओं का इस्तेमाल होगा. फिल्म का बजट 10 करोड़ तय किया गया है. बता दें कि इन दिनों झारखंड में लगातार फिल्मों की शूटिंग हो रही है. सरकार के स्तर पर भी फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के तमाम प्रयास किये जा रहे हैं.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज