लाइव टीवी

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता जमशेदपुर से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

News18 Jharkhand
Updated: February 25, 2019, 6:17 PM IST
एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता जमशेदपुर से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
जमशेदपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी तनुश्री दत्ता

खबर आ रही है कि झारखंड के जमशेदपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. झारखंड पीपुल्स पार्टी के सुप्रीमो सूर्य सिंह बेसरा ने बताया है कि 14 अलग-अलग संगठन मिलकर जनमत के बैनर तले झारखंड में 14 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे. वहीं, तनुश्री के सामने जमशेदपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पेशकश की गई है. हालांकि अभी तक तनुश्री की तरफ से प्रस्ताव पर सहमती नहीं आई है.

झारखंड में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव की तैयारी में सभी राजनीतिक पार्टियां लग गई हैं. ऐसे में क्षेत्रीय पार्टी झारखंड पीपुल्स पार्टी के सुप्रीमो सूर्य सिंह बेसरा सर्किट हाउस में बैठक कर पार्टी की रणनीति का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि झारखंड में 14 अलग-अलग पार्टियां जनमत के बैनर तले सभी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगी.

राहुल गांधी की रैली को दिया गया ये खास नाम, हेमंत व बाबूलाल भी होंगे शामिल

उन्होंने बताया कि जेएमएम, उलगुलान झारखंड पार्टी, होरो राष्ट्रीय सेंगेल पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, एमसीसी, सीपीआई, सीपीएम, सीपीएमएल, आम आदमी पार्टी, बहुजन मुक्ति पार्टी, बहुजन समाज पार्टी 14 संगठन मिलकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए उन्होंने बताया कि तनुश्री दत्ता से बातचीत चल रही है. उनके पिता ने हरी झंडी दे दी है. तनुश्री के जमशेदपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पूरी संभावना है.

सीएम ने एक साथ 11269 योजनाओं का किया शिलान्यास, जलसहियाओं को मानदेय देने का ऐलान

बता दें कि तनुश्री दत्ता पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड से बाहर हैं. उनका नाम पिछले दिनों तब खबर में आया जब उन्होंने #metoo के तहत एक्टर नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. तनुश्री का कहना है कि 2008 में नाना पाटेकर ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ सेक्शुअल हैरसमेंट किया था. इसके बाद इस मुद्दे पर चर्चाएं लंबे समय तक चली.

देश के किसानों की चिंता सिर्फ डबल इंजन वाली सरकार ने की: CM रघुवर दास
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...