लाइव टीवी

झारखंड के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्ना गुप्ता के स्वागत से जाम में फंसी एंबुलेंस, मरीज की मौत
Jamshedpur News in Hindi

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: February 3, 2020, 9:37 AM IST
झारखंड के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्ना गुप्ता के स्वागत से जाम में फंसी एंबुलेंस, मरीज की मौत
मानगो चौक पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का किया जोरदार स्वागत.

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) के जमशेदपुर पहुंचने पर कार्यकर्ता उनका स्‍वागत कर रहे थे. इससे सड़क पर लंबा जाम लग गया था, जिसमें पांच एंबुलेंस फंस गई थीं.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से विधायक बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) पहली बार स्वास्थ्य मंत्री बनने पर शहर पहुंचे. मानगो चौक पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत में जमकर आतिशबाजी की. इस दौरान देखते ही देखते वहां लंबा जाम लग गया. इसमें पांच एंबुलेंस फंस गईं. करीब एक घंटे के बाद एंबुलेंस जाम से बाहर निकल सकी, लेकिन इसी बीच एक एंबुलेंस में मौजूद एक मरीज की मौत हो गई.

जाम में एंबुलेंस के फंसने से मरीज की मौत
दरअसल, घाटशिला की ओर से मंत्री बन्ना गुप्ता का काफिला शहर में सुबह 11 बजे प्रवेश किया तो जगह-जगह स्वागत होते हुए उनका काफिला मानगो में करीब 1.30 बजे पहुंचा. स्वागत के लिए भीड़ इतनी अधिक उमड़ी कि पूरे मानगो में जाम लग गया. सड़क पर आतिशबाजी भी की जा रही थी. इसमें पांच एंबुलेंस डिमना और पारडीह रोड पर फंसी रहीं. इससे सरायकेला निवासी तापस की मौत हो गई. वहीं, मरीज की मौत के बाद इस जाम मे फंसे आम लोगों में भी काफी आक्रोश देखा गया.

घंटो तक जाम में फंसी रही एंबुलेंस
घंटो तक जाम में फंसी रही एंबुलेंस


'स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर मुख्यमंत्री करें कार्रवाई'
इस घटना के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जमशेदपुर में मरीज की मौत के लिए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सीधे तौर पर जिम्मेवार हैं. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मांग की है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन स्वास्थ्य मंत्री पर कार्रवाई करें. वहीं, मामले पर पलटवार करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने बीजेपी पर साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि हेमंत सरकार से बीजेपी डर रही है, जिसको लेकर बीजेपी ने रुपए खर्च कर इस तरह को दूषित प्रचार करवा रही है. वहीं, इस मामले पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने दुख जताते हुए कहा कि हेमंत सरकार बन्ना गुप्ता पर कार्रवाई करे और उन्हें मत्री पद से भी हटाए.

यह भी पढ़ें- धनबाद रेलवे स्टेशन पर हथियार से भरा बैग बरामद, बिहार के मुंगेर लेकर जा रहा एक शख्स गिरफ्तारयह भी पढ़ें- झारखंड में ट्रिपल मर्डरः रांची में सिपाही ने दो बच्चों समेत पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद भी खाया जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 8:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर