लाइव टीवी

उत्पाती लंगूर ने रेलवे स्टेशन को घंटों बनाए रखा बंधक, कामकाज रहा ठप

News18 Jharkhand
Updated: August 17, 2019, 8:18 AM IST
उत्पाती लंगूर ने रेलवे स्टेशन को घंटों बनाए रखा बंधक, कामकाज रहा ठप
रेलवे स्टेशन पर ऑफिस में घुसकर जंगली लंगूर ने मचाया उत्पात

जमशेदपुर के एक रेल स्टेशन में गुरुवार को एक जंगली लंगूर ने जमकर उत्पात मचाया. जहां लगूर ने ऑफिस में घुसकर कई घंटे तक तांडव मचाया और तोड़फोड़ की.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर के एक रेल स्टेशन में एक जंगली लंगूर ने जमकर उत्पात मचाया. लंगूर ने यहां ऑफिस में घुसकर कई घंटे तक तांडव मचाया और तोड़फोड़ की. लंगूर ने ऑफिस में रखे कई जरूरी सामानों को भी इस दौरान नुकसान पहुंचाया. लंगूर की इस हरकत से वहां काम कर रहे कर्मचारी काफी डर गए और जान बचा कर भाग खड़े हुए. जानकारी के मुताबिक जिले के जादूगोड़ा के राखा माइंस स्थित रेल स्टेशन में गुरुवार को एक जंगली लंगूर घुस गया और करीब दो घंटे तक भारी तांडव मचाया. इस दौरान लंगूर ने ऑफिस में कई चीजों पर हमला बोला और तोड़फोड़ भी की.

लंगूर को ऑफिस में देख कर्मचारी भागे
वहीं उत्पात मचाने के दौरान जंगली लंगूर स्टेशन के कार्यालय में स्थित पैनल बोर्ड में जाकर बैठ गया। जिससे वहां उपस्थित कर्मचारी काफी डर गए और जान बचा कर भाग खड़े हुए और काफी देर तक दूर से ही लंगूर की हरकतों का तमाशा देखते रहे.

रेलवे स्टेशन पर करीब दो घंटे तक लंगूर ने मचाया उत्पात
रेलवे स्टेशन पर करीब दो घंटे तक लंगूर ने मचाया उत्पात


लंगूर के डर ट्रेन सिग्नल देने वाला कर्मचारी भी भागा
गनीमत यह रही कि इस दौरान किसी भी गाड़ी के आने-जाने का समय नहीं था, इससे बड़ी दुर्घटना होने से बची. वहीं सिग्नल देने वाले कर्मचारी भी लंगूर के डर से भाग गए. सहायक प्रबंधक मोनामी सिंह के मुताबिक लंगूर के अचानक ऑफिस में आ जाने से सभी लोग भयभीत हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- लंगूर ने मचाया आतंक, हमला कर कई लोगों को कर चुका है जख्मी
Loading...

चालाकी में वन विभाग से चार कदम आगे निकले लंगूर, पिंजरा रह गया खाली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...