लाइव टीवी

बाबूलाल बोले- सभी 81 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की है तैयारी, पर गठबंधन से भी परहेज नहीं

News18 Jharkhand
Updated: October 14, 2019, 7:43 PM IST
बाबूलाल बोले- सभी 81 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की है तैयारी, पर गठबंधन से भी परहेज नहीं
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जब से रघुवर दास सीएम बने, तब से रांची से जमशेदपुर का सफर हेलीकॉप्टर से ही किया. अब बीजेपी के आलाकमान ने इन्हें फटकार लगाई है, तो सड़क मार्ग से चलकर लोगों से आशीर्वाद मांग रहे हैं

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी (Former CM Babulal Marandi) ने कहा कि जो सरकार पांच साल में टाटा से रांची 125 किलोमीटर की सड़क को पूरा नहीं करा पायी, वह क्या उपलब्धि गिनाएगी. रघुवर सरकार (Raghuvar Govt) की उपलब्धि यहां के संसाधन को लूटने में रही.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) (Jharkhand Vikash Morcha) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar Das) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Aashirvad Yatra) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से रघुवर दास सीएम बने, तब से रांची से जमशेदपुर का सफर हेलीकॉप्टर से ही किया. अब बीजेपी के आलाकमान ने इन्हें फटकार लगाई है, तो सड़क मार्ग से चलकर लोगों से आशीर्वाद मांग रहे हैं. बीजेपी (BJP) समझ गई है कि इस बार हार सुनिश्चित है.

सभी 81 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी 

महागठबंधन को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी पार्टी सभी 81 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है. हालांकि जेवीएम को गठबंधन से परहेज नहीं है. वे खुद इसके पक्ष में हैं. बीजेपी की उपलब्धियों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए जेवीएम नेता ने कहा कि जो सरकार पांच साल में टाटा से रांची 125 किलोमीटर की सड़क को पूरा नहीं करा पायी, वह क्या उपलब्धि गिनाएगी. सरकार की उपलब्धि यहां के संसाधन को लूटने में रही.

हेमंत सोरेन ने साधा निशाना

उधर दुमका में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि भाजपा नेता सड़क पर घूम-घूम कर ढिंढ़ोरा पीट रहे हैं. जबकि लोग आत्महत्या कर रहे हैं. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर है. सरकार को इन सब मुद्दों से कोई मतलब नहीं.

बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग 

देवघर में आरजेडी प्रदेश प्रभारी जयप्रकाश यादव ने कहा कि जल्द ही महागठबधन का स्वरूप सामने आ जाएगा. सीट शेयरिंग पर भी फैसला हो जाएगा. आरजेडी नेता ने बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की. सोमवार को बीजेपी प्रवक्ताओं ने रांची समेत कई जिलों में एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रघुवर सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.
Loading...

(रंजीत ओझा, विकास के साथ मनीष राज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- कांग्रेस को झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व से नहीं है कोई परहेज, JMM को माना बड़ा भाई  

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 7:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...