भू-अर्जन पदाधिकारी से मारपीट के मामले में बीजेपी विधायक गिरफ्तार

बीते 22 फरवरी को सरायकेला के चांडिल में मुआवजे कैंप में विधायक साधु चरण महतो ने भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार की पिटाई कर दी थी

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 5:00 PM IST
भू-अर्जन पदाधिकारी से मारपीट के मामले में बीजेपी विधायक गिरफ्तार
गिरफ्तार बीजेपी विधायक साधु चरण महतो
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 5:00 PM IST
पिछले कई दिनों से फरार चल करे बीजेपी विधायक साधु चरण महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल से गिरफ्तार किया गया. साधु चरण महतो ईचागढ़ से विधायक हैं.

वारंट के बावजूद बीजेपी विधायक साघु चरण महतो फरार चल रहे थे. नीमडीह पुलिस को उनके बारे में गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने कारवाई करते हुए उन्हें टीएमएच अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया. बीजेपी विधायक भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार से मारपीट के मामले में कई दिनों से फरार चल रहे थे.

बीते 22 फरवरी को सरायकेला के चांडिल में मुआवजे कैंप में विधायक साधु चरण महतो ने भू-अर्जन पदाधिकारी दीपू कुमार की पिटाई कर दी थी. जिसके बाद विधायक के खिलाफ नीमडीह थाने में मामला दर्ज हुआ था. इस घटना को लेकर राज्य प्रशासन सेवा के अधिकारियों ने कड़ी आपत्ति भी जताई थी और विधायक की गिरफ्तारी की लगातार मांग कर रहे थे. दूसरी तरफ विधायक साधु चरण महतो फरार चल रहे थे. उन्हें नीमडीह पुलिस ने टीएमएच अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि उन्हें टीएमएच में ही रखा गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर