बीजेपी सांसद विद्युत वरण महतो के स्वस्थ होने के लिए हवन, पाए गये हैं Corona पॉजिटिव

कदमा के हनुमान मंदिर में पूजा करते सांसद विद्युत वरण महतो के समर्थक
कदमा के हनुमान मंदिर में पूजा करते सांसद विद्युत वरण महतो के समर्थक

जमशेदपुर के बीजेपी सांसद विद्युत वरण महतो (Vidyut Varan Mahto) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये गये हैं. इसलिए वो संसद सत्र में भाग नहीं ले पाए.

  • Share this:
जमशेदपुर. बीजेपी सांसद विद्युत वरण महतो (Vidyut Varan Mahto) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये गये हैं. उनके समर्थक सांसद के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है. इसी कड़ी में समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना को लेकर कदमा हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना किया. कोरोना संक्रमित निकलने के बाद सांसद विद्युत वरण महतो को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोरोना संक्रमित होने के कारण सांसद विद्युत वरण महतो सोमवार से शुरू हुए संसद सत्र में भाग नहीं ले सके, क्योंकि प्रवेश से पहले ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई. जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन में भेज दिया गया. इस खबर से जमशेदपुर में भाजपाइयों में हड़कंप मच गया है, क्योंकि दिल्ली जाने से पहले कई लोग उनके संपर्क में आए थे.

तीसरी रिपोर्ट आई पॉजिटिव



वहीं सांसद विद्युत वरण महतो ने बताया कि उन्होंने स्वेच्छापूर्वक 6 सितंबर को कोरोना जांच कराई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी. गत रविवार को भी संसद सत्र में भाग लेने जब दिल्ली पहुंचे, तो एक बार फिर जांच कराई, तब भी उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई. लेकिन सोमवार सुबह एक अन्य जांच में परिणाम पॉजिटिव आया है.
सांसद का आरटी-पीसीआर पद्धति से जांच में सीटी वैल्यू 37.54 आया है. जांच परिणाम में ही बताया गया कि दो-तीन दिन में दोबारा जांच की जाएगी. सांसद के मुताबिक वह स्वस्थ हैं. कई चिकित्सकों के परामर्श व आइसीएमआर गाइडलाइंस के मुताबिक उपरोक्त सीटी वैल्यू चिंताजनक नहीं है.

संक्रमितों की संख्या 70 हजार पार 

बता दें कि झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 हजार पार कर चुकी है. इनमें से 615 लोगों की मौत हो चुकी है. 13 हजार से ज्यादा मरीजों का इलाज चल रहा है. 55 हजार से ज्यादा लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज