अमित शाह बोले- कांग्रेस के 3 जी राहुल, सोनिया और प्रियंका..बीजेपी के गांव, गौ और गंगा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा दोबारा सत्ता में आई, तो कश्मीर से धारा 370 को हटाएंगे. कांग्रेस के मेनिफेस्टो में राजद्रोह कानून हटाने की बात है. जबकि मोदी राज में राजद्रोह करने वालों की जगह सलाखों के पीछे है

News18 Jharkhand
Updated: May 8, 2019, 4:39 PM IST
अमित शाह बोले- कांग्रेस के 3 जी राहुल, सोनिया और प्रियंका..बीजेपी के गांव, गौ और गंगा
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
News18 Jharkhand
Updated: May 8, 2019, 4:39 PM IST
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने धनबाद के बाद जमशेदपुर के एग्रीको मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के तीन जी हैं राहुल, सोनिया और प्रियंका, जबकि बीजेपी के तीन जी गांव, गौ माता और गंगा हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा दोबारा सत्ता में आई, तो कश्मीर से धारा 370 को हटाएंगे. कांग्रेस के मेनिफेस्टो में राजद्रोह कानून हटाने की बात है. जबकि मोदी राज में राजद्रोह करने वालों की जगह सलाखों के पीछे है. फिर मोदी सरकार बनी तो देश में एक भी घुसपैठिया नहीं रहेगा.



अमित शाह ने कहा कि राहुल और हेमंत को बताने आया हूूं कि इनको करना है तो ये आतंकियों से इलू- इलू करें. हम तो पाकिस्तान को उचित जवाब देंगे. रघुवर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि 35 लाख से ज्यादा रोजगार के अवसर सूबे में उत्पन्न किए गए. एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां दी गईं. झारखंड में पहले कृषि विकास दर -4.5 % था और अब रघुवर सरकार ने इसे 14% तक पहुंचाने का काम किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी प्रत्याशी विद्युतवरण महतो को जिताने की अपील की.

इनपुट- अन्नी अमृता

ये भी पढ़ें-  फिर मोदी सरकार बनी तो घुसपैठियों को चुन-चुन कर देश से निकालेंगे- अमित शाह

CM रघुवर बोले- सालों के शासन में कांग्रेस ने देश को बेरोजगारी, गरीबी, घोटाले और वंशवाद दिये

धनबाद: राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे
Loading...

मनरेगा ने मदद की, न्याय योजना गरीबों की जिंदगी बदल देगी- राहुल गांधी

एक-एक भगोड़ों को पकड़कर पाई-पाई वसूलेंगे- राजनाथ सिंह

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...