पैसा, पुलिस और सीबीआई के बल पर राज्यसभा चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी- अजय कुमार

बतौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा के काफी विधायक उनके संपर्क में हैं. लेकिन वह कोई अनैतिकता काम नहीं करेंगे, जबकि बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश कर रही है.

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 1:36 PM IST
पैसा, पुलिस और सीबीआई के बल पर राज्यसभा चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी- अजय कुमार
डॉ. अजय कुमार, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: March 14, 2018, 1:36 PM IST
जमशेदपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झारखंड में राज्यसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष के द्वारा विपक्ष के जनप्रतिनिधियों को डराया-धमकाया जा रहा है.

डॉक्टर अजय कुमार का कहना है कि राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पास आंकड़ें नहीं हैं. लेकिन पैसा, पुलिस और सीबीआई के बल वह राज्यसभा चुनाव जीतना चाहती है.

बतौर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा के काफी विधायक उनके संपर्क में हैं. लेकिन वह कोई अनैतिकता  काम नहीं करेंगे, जबकि बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश कर रही है.

अजय कुमार ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को सलाह देते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव छोड़ वे अपना सीट बचा लें, क्योंकि 2019 ज्यादा दूर नहीं है. उन्होंने राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया.

झारखंड में राज्यसभा की दो सीटों के लिए 23 मार्च को मतदान होना है. तीन प्रत्याशी मैदान में हैं. विपक्ष ने कांग्रेस के धीरज साहू को मैदान में उतारा है, जबकि बीजेपी की ओर से समीर उरांव और प्रदीप सोंथालिया चुनावी रण में हैं. आंकड़ें के लिहाजा एक-एक सीट बीजेपी और विपक्ष को जाता दिख रहा है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर