बॉलीवुड गायक कैलाश खेर आज शिव भक्ति में होंगे सराबोर, लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे यहां

कैलाश खेर की यह झारखंड में पहली प्रस्तुति है. सावन की अंतिम सोमवारी पर इस कार्यक्रम को लेकर साकची का गुरुद्वारा मैदान को विशेष तौर पर सजाया गया है.

News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2019, 1:20 PM IST
बॉलीवुड गायक कैलाश खेर आज शिव भक्ति में होंगे सराबोर, लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे यहां
जमशेदपुर में शिवभक्ति में सराबोर होंगे कैलाश खेर
News18 Jharkhand
Updated: August 12, 2019, 1:20 PM IST
जमशेदपुर के साकची के गुरुद्वारा मैदान में आज बॉलीवुड गायक कैलाश खेर शिव भक्ति का जलवा बिखेरेंगे. इसके लिए रांची से जमशेदपुर जाने के क्रम में वह तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर के पास थोड़ी देर के लिए रूके. उन्होंने कहा कि झारखंड की धरती रत्नों से भरा हुआ है. यहां परमात्मा बसते हैं, जहां भी फावड़ा मारो वहां से खनिज निकलता है. उन्होंने झारखंड को खुबसूरत बताया. इस दौरान प्रशंसकों के साथ उन्होंने सेल्फी भी खिंचवाई.

कैलाश खेर की झारखंड में पहली प्रस्तुति

कैलाश खेर की यह झारखंड में पहली प्रस्तुति है. सावन की अंतिम सोमवारी पर इस कार्यक्रम को लेकर साकची का गुरुद्वारा मैदान को विशेष तौर पर सजाया गया है. भजन संध्या की शुरुआत शहर के भजन कलाकार बी कृष्णमूर्ति की टीम की प्रस्तुति से होगी. बारिश की संभावना को देखते हुए वाटरप्रूफ पंडाल का निर्माण किया गया है. कार्यक्रम में लगभग 25000 लोग के शामिल होने की संभावना है. 12 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है.

बाबा बर्फानी हैं मुख्य आकर्षण

इस बार भी यह आयोजन हर-हर महादेव सेवा संघ के द्वारा आयोजित हो रहा है. आयोजन का मुख्य आकर्षण पंडाल में स्थापित 12 फीट का बाबा बर्फानी हैं. गुरुद्वारा मैदान के गेट संख्या एक व दो से श्रद्धालु प्रवेश कर पाएंगे. आयोजकों की ओर से इस वर्ष अलग-अलग क्षेत्र में सराहनीय काम करने वाले को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवार्ड भी दिया जाएगा.

इनपुट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- अंधविश्वास के मकड़जाल में झारखंड का सबसे बड़ा अस्पताल! डॉक्टर बनकर ओझा करते हैं इलाज
Loading...

बारिश के चलते रुकी मालगाड़ी, तो बदमाशों ने लूटे 300 बोरा चावल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...