• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • बीएसपी से बीजेपी जा सकते हैं विधायक शिवपूजन मेहता, अटकलें तेज

बीएसपी से बीजेपी जा सकते हैं विधायक शिवपूजन मेहता, अटकलें तेज

झारखंड में बीएसपी के एक मात्र विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हैं. (फाइल फोटो)

झारखंड में बीएसपी के एक मात्र विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हैं. (फाइल फोटो)

बीएसपी (BSP) विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता (Kushwaha Shivpujan Mehta) ने दिवाली के दिन जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) से मुलाकात की और बंद कमरे में आधे घंटे तक बातचीत की.

  • Share this:
    जमशेदपुर. झारखंड में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले विपक्षी विधायकों का पाला बदलने का दौरा जारी है. नया नाम बीएसपी (BSP) विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता (Kushwaha Shivpujan Mehta) का सामने आया है. अटकलों के मुताबिक शिवपूजन मेहता जल्द बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं. बीएसपी विधायक ने दिवाली के दिन जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) से मुलाकात की और बंद कमरे में आधे घंटे तक बातचीत की. हालांकि मेहता ने इस मुलाकात को अनौपचारिक बताते हुए कहा कि वे सीएम को दिवाली को बधाई देने आए थे. लेकिन उनके इस मुलाकात से अटकलों का बाजार गर्म है.

    उधर, सीएम रघुवर दास ने न्यूज-18 से खास बातचीत में कहा कि कई विपक्षी नेता जल्द ही बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. ये लोग डबल इजंन की सरकार के कामकाज को देखकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं. सीएम ने कहा कि रघुबर का मतलब राम और दास का मतलब हनुमान होता है. मैं हनुमान हूं, जो जनता यानी अपने रघुबर से आशीर्वाद मांग रहा हूंं. जेडीयू के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी को चुनाव लड़ने का हक है.

    मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर दौरे पर हैं. सोमवार शाम को वे सिद्धगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर पहुंचे और छठ पूजा की तैयारियों की जानकारी ली. सीएम इस मंदिर के मुख्य संरक्षक हैं. इससे पहले उन्होंने पूरे परिवार के साथ अपने एग्रिको स्थित आवास पर गोवर्धन पूजा की. जिसके बाद वे विधानसभा क्षेत्र के निरीक्षण पर निकल गये. बता दें कि कुछ दिन पहले जेएमएम और कांग्रेस के चार विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया. अब पलामू के हुसैनाबाद के बीएसपी विधायक शिवपूजन मेहता को लेकर चर्चा तेज है.

    (इनपुट- आशीष तिवारी)

    ये भी पढ़ें- कोल्हान की पवित्र नदी रोरो को बचाने के लिए आगे आई भाजपा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज