• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का दावा- झारखंड में फिर बनेगी भाजपा सरकार

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का दावा- झारखंड में फिर बनेगी भाजपा सरकार

काली पूजा के मौके पर केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के जमशेदपुर आवास पर महाप्रसाद का वितरण हुआ. (फाइल फोटो)

काली पूजा के मौके पर केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के जमशेदपुर आवास पर महाप्रसाद का वितरण हुआ. (फाइल फोटो)

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) ने कहा कि हरियाणा (Haryana) और महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीजेपी (BJP) पूरी मजबूती से सरकार बना रही है. झारखंड (Jharkhand) में भी दोबारा बनाएगी.

  • Share this:
    जमशेदपुर. केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) ने दावा किया है कि झारखंड (Jharkhand) में फिर भाजपा सरकार (BJP Govt) ही बनेगी. न्यूज-18 से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि हरियाणा में पार्टी के मतों का प्रतिशत बढ़ा है, भले ही सीटें कम आई हैं. हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी पूरी मजबूती से सरकार बना रही है. जमशेदपुर स्थित केन्द्रीय मंत्री के आवास पर काली पूजा के मौके पर महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जिसमें सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ (Laxman Gilua) भी शामिल हुए.

    इस मौके पर लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि हरियाणा चुनाव में चूक हुई है. जिसकी पार्टी समीक्षा कर रही है. लेकिन झारखंड में पार्टी का प्रदर्शन बढ़िया रहेगा. उन्होंने साफ किया कि दूसरे दलों से बीजेपी आने वाले विधायक टिकट की शर्त पर नहीं आए हैं. भाजपा टिकट की शर्त पर किसी को शामिल नहीं करती है. पार्टी इनकी भूमिका आगे तय करेगी. बता दें कि जेएमएम-कांग्रेस के चार विधायकों के बाद अब बीएसपी विधायक शिवपूजन मेहता के बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हैं.

    इन अटकलों के बीच केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के आवास पर काली पूजा के महाप्रसाद वितरण हुआ. इसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता शामिल हुए. सीएम रघुवर दास भी महाप्रसाद ग्रहण कर राज्यवासियों को भाईदूज और चित्रगुप्त पूजा की बधाई दी. सीएम ने कहा कि तीज त्योहार ऊर्जा देते हैं. महाप्रसाद का वितरण सबसे मिलने-जुलने का और संस्कृति को बढ़ावा देने का मौका है.

    महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, विधायक कुणाल षाडंगी, बीजेपी सांसद विद्युतवरण महतो, पूर्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, मंत्री सरयू राय और समीर मोहंती ने भी हिस्सा लिया.

    (इनपुट- अन्नी अमृता)

    ये भी पढ़ें- बीएसपी से बीजेपी जा सकते हैं विधायक शिवपूजन मेहता, अटकलें तेज

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज