जमशेदपुर से टिकट मिलने के बाद बोले चंपई सोरेन- महागठबंधन से डर गई है बीजेपी

चंपई सोरेन ने दावा किया कि महागठबंधन से बीजेपी डर गई है. और इसी डर के चलते पार्टी ने गिरिडीह सीटिंग सीट को आजसू के हवाले कर दिया.

News18 Jharkhand
Updated: April 4, 2019, 11:09 AM IST
जमशेदपुर से टिकट मिलने के बाद बोले चंपई सोरेन- महागठबंधन से डर गई है बीजेपी
जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन
News18 Jharkhand
Updated: April 4, 2019, 11:09 AM IST
जमशेदपुर से टिकट मिलने के बाद जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने कहा कि पार्टी ने उन्हें, जो जिम्मेदारी दी है, उसको वह पूरा करेंगे. उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन से बीजेपी डर गई है. और इसी डर के चलते पार्टी ने गिरिडीह सीटिंग सीट को आजसू के हवाले कर दिया.

बुधवार शाम को रांची से जमशेदपुर पहुंचे चंपई सोरेन का कदमा में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान पार्टी विधायक कुणाल षाड़ंगी, पूर्व सांसद सुमन महतो सहित कई नेता मौजूद थे. चंपई ने अपनी जीत का दावा किया.

बुधवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) ने झारखंड की चार सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान किया. दुमका से शिबू सोरेन, गिरिडीह से जगरनाथ महतो, जमशेदपुर से चंपई सोरेन और राजमहल से विजय हांसदा को मैदान में उतारा गया है. इनमें से दुमका से शिबू सोरेन और राजमहल से विजय हांसदा सीटिंग सांसद हैं.

जेएमएम झारखंड के अलावा बिहार, बंगाल और ओडिशा में भी चुनाव लड़ेगा. इन सभी राज्यों के लिए भी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया गया. बिहार में 4, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल की दस सीटों पर जेएमएम चुनाव लड़ेगा. ओडिशा में जेएमएम ने पांच विधानसभा सीटों पर भी उम्मीदवार उतारे हैं. पार्टी वहां कांग्रेस के साथ मिलकर दोनों चुनाव लड़ रही है.

इनपुट- रंजीत ओझा

ये भी पढ़ें- जेएमएम ने झारखंड की 4 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, शिबू सोरेन को दुमका से टिकट

झारखंड के अलावा बिहार, बंगाल और ओडिशा के लिए भी जेएमएम उम्मीदवारों का ऐलान, यहां देखें पूरी लिस्ट
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...