लाइव टीवी

बच्चा चोर अफवाह कांड - पुलिस की पकड़ से अब भी आरोपी बाहर
Jamshedpur News in Hindi

Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 26, 2017, 12:50 PM IST
बच्चा चोर अफवाह कांड - पुलिस की पकड़ से अब भी आरोपी बाहर
फोटो ईटीवी

बच्चा चोर की अफवाह के बाद बागबेड़ा के नागाडीह में तीन युवकों की हत्या से उपजे मानगो में बवाल को लेकर पुलिस बाबर खान, फिरोज खान और आफताब अहमद सिद्दी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
बच्चा चोर की अफवाह के बाद बागबेड़ा के नागाडीह में तीन युवकों की हत्या से उपजे मानगो में बवाल को लेकर पुलिस बाबर खान, फिरोज खान और आफताब अहमद सिद्दी की तलाश में छापेमारी कर रही है. तीनों ही नेता अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस इन सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ एक दो दिनों के भीतर न्यायालय से गिरफ्तारी का वारंट हासिल करेगी.

गौरतलब है कि 18 मई को बागबेड़ा के नागाडीह में बच्चा चोर की अफवाह में तीन युवकों की हत्या के बाद जमशेदपुर के मानगो और बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में जमकर बवाल और उपद्रव हुआ था.  बच्चा चोरी के अफवाह में हुई हत्याओं के बाद जमशेदपुर के  मानगो और धतकीडीह में हुए बवाल को लेकर अब तक कई गिरफतारियां हो चुकी हैं.

मानगो में हुए उपद्रव , फायरिंग, बवाल, थाने पर हमले और समुदाय विशेष को भड़काने के आरोपी कांग्रेस नेता फिरोज खान, झामुमो नेता बाबर खान और भाजपा नेता आफताब अहमद सिद्दिकी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. फिरोज खान और बाबर खान पर बवाल के दिन यानि 20 मई को मुस्लिम एकता मंच का गठन कर समुदाय विशेष की भीड़ जुटाकर भावनाएं भड़काने का आरोप है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 26, 2017, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर