चाकू की नोक पर लूटपाट करते बाइक सवारों से भिड़ीं 2 लड़कियां, किया पुलिस के हवाले
Jamshedpur News in Hindi

चाकू की नोक पर लूटपाट करते बाइक सवारों से भिड़ीं 2 लड़कियां, किया पुलिस के हवाले
चाकू की नोक पर लूटपाट करते बाइक सवारों से भिड़ीं 2 लड़कियां, किया पुलिस के हवाले (सांकेतिक तस्वीर)

चाकू दिखाकर लूटपाट कर रहे बाइक सवार दो युवकों से युवतियां भिड़ गई, जिसके बाद शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
झारखंड के जमशेदपुर जिले में बिष्टुपुर थाना अंतर्गत जुबली पार्क गेट के पास दो युवतियों से चाकू की नोंक पर बाइक सवार दो युवकों ने छिनाझपटी का प्रयास किया. इस पर अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए युवतियां उन युवकों से भिड़ गईं और खूब खरी खोटी सुनाई. युवतियों के शोर मचाने पर कई लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं सूचना मिलते ही पीसीआर वैन भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई. दोनों बदमाशों की पहचान गोलमुरी के रामदेव बागान निवासी मनप्रीत और करण के रूप में हुई है, जिनको पुलिस अपने साथ थाने ले गई. हालांकि मौका देखकर दूसरा बदमाश करण थाने से फरार हो गया.

इधर, पुलिस ने घटनास्थल से बदमाशों की बाइक को जब्त कर लिया है. वहीं रामदेव बागान निवासी करण पर केस दर्ज कर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.



गौरतलब हो कि जिले के जुबली पार्क गेट के शौचालय के पास दो युवतियों के साथ दो बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की थी, जिस पर युवतियों उनका विरोध करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. बहरहाल, मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं थाने से फरार हुए दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है.



ये भी पढ़ें:- BCCL के जीएम कल्याण प्रसाद के ठिकानों पर CBI का छापा 

ये भी पढ़ें:- 'सोशल मीडिया पर न करें भड़काऊ पोस्ट, होगी कानूनी कार्रवाई'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading