पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडे को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे सीएम

मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक दीनानाथ पांडे के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हमने एक अभिभावक को खो दिया है. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने राजनीतिक में जनता की सेवा करना हमें सिखाया, वह व्यक्ति हमारे बीच नहीं रहे.

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: January 14, 2019, 5:02 PM IST
पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडे को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे सीएम
मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक दीनानाथ पांडेय के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम
Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: January 14, 2019, 5:02 PM IST
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास दो घंटे के दौरे पर जमशेदपुर पहुंचे. सोमवार को जमशेदपुर पहुंचे सीएम ने पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडे के बिरसानगर स्थित आवास पहुंच कर परिवार वालों से मुलाकात की और इस दुख की घड़ी में उन्हें संतावना दिया. वहीं मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक दीनानाथ पांडेय के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हमने एक अभिभावक को खो दिया है. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने राजनीतिक में जनता की सेवा करना हमें सिखाया, वह व्यक्ति हमारे बीच नहीं रहे.

मुख्य मंत्री ने कहा कि स्वर्गीय दीनानाथ पांडे के बताए हुए रास्ते पर चलकर हम पांच बार विधायक बने और 25 सालों से लोगों की हम सेवा करते आ रहे हैं. जनसंघ से लेकर अब तक का सफर तय करने वाले स्वर्गीय दीनानाथ पांडे भाजपा के लिए एक मिसाल हैं. सीएम ने कहा कि इनके क्षति को कोई पूरा नहीं कर  सकता लेकिन संसार का यह नियम है जो आता है वह जाता भी है. सीएम के पहुंचने से पूर्व विधायक के परिवार वाले भी खासे भाव विहल नजर आए.

यह भी पढ़ें - गढ़वा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की बिगड़ी तबीयत, ठंड लगने व ब्लड प्रेशर बढ़ने की शिकायत

यह भी पढ़ें - साइबर क्राइम: फोन कर उड़ाये थे एक लाख से ज्यादा रुपये, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...