सीएम रघुवर दास ने पूरे परिवार के साथ किया मतदान, बोले- देश का मतदाता एनडीए के साथ

मतदान के बाद सीएम रघुवर दास ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी फिर देश के पीएम बनेंगे. न्यूज 18 से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि देश का मतदाता एनडीए के साथ है.

News18 Jharkhand
Updated: May 12, 2019, 12:58 PM IST
News18 Jharkhand
Updated: May 12, 2019, 12:58 PM IST
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पूरे परिवार के साथ जमशेदपुर के भालूबासा में मतदान किया. सुबह 9 बजे सीएम पत्नी, बहू और बेटे के साथ हरिजन हाईस्कूल स्थित बूथ नंबर 21 पर पहुंचे. परिवार के लोग आम लोगों के साथ कतार में खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

मतदान के बाद सीएम रघुवर दास ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी फिर देश के पीएम बनेंगे. न्यूज 18 से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि देश का मतदाता एनडीए के साथ है. जहां- जहां चुनाव प्रचार के लिए गया, लोगों में भाजपा के प्रति प्यार देखा.

सीएम ने कहा कि हमने मजबूत राष्ट्र बनाने के लिए वोट किया है. भारत को विकसित राष्ट्र के रूप में देखना चाहता हूं. लोग घरों से बाहर निकलें और वोट करें.

सीएम के बेटे ललित दास और बहू पूर्णिमा ने भी युवाओं से वोट डालने की अपील की. बता दें कि जमशेदपुर सीट पर बीजेपी के विद्युत वरण महतो और जेएमएम के चंपई सोरेन के बीच सीधा मुकाबला है. विद्युत वरण को यहां पर अपनी सीट बचाने की बड़ी चुनौती है.

जमशेदपुर सीट पर 11 बजे तक 29.33 फीसदी मतदान हुआ. जबकि सिंहभूम में 33.34, गिरिडीह में 34.43 और धनबाद में 29.03 फीसदी वोट पड़े हैं. औसत 31.25 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है.

इनपुट- अजय लाल

ये भी पढ़ें- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा ने डाला वोट, जीत का दावा
पूर्व सीएम मधु कोड़ा ने पत्नी व कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के साथ किया मतदान

आजसू प्रत्याशी मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी की गाड़ी पर हमला, जेएमएम कार्यकर्ताओं पर आरोप

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...