लाइव टीवी
Elec-widget

सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी सीट पर भरा पर्चा, बोले- जनता मेरे राम, मैं उनका दास

News18 Jharkhand
Updated: November 18, 2019, 1:40 PM IST
सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी सीट पर भरा पर्चा, बोले- जनता मेरे राम, मैं उनका दास
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नामांकन दाखिल किया.

नामांकन (Nomination) से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) ने कहा कि जनता मेरे लिए राम हैं, मैं उनका दास हूं.

  • Share this:
जमशेदपुर. मुख्यमंंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar Das) ने जमशेदपुर पूर्वी सीट के लिए नामांकन (Nomination) दाखिल कर दिया. एसडीओ कार्यालय में उन्होंने बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा. इससे पहले सीएम ने बाराद्वारी में एक सभा को संबोधित किया. सीएम ने कहा कि जनता को धन्यवाद, क्योंकि एक मजदूर को सीएम बनाया. जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षा पूरी होगी. भाजपा के कार्यकर्ता देवतुल्य हैं. मैं बार-बार नमन करता हूं. उनके लगन और परिश्रम को नमन करता हूं. सीएम ने कहा कि जनता हमारे लिए राम हैं, मैं उनका दास हूं.

सभा से पहले सीएम ने भालूबासा स्थित मां शीतला मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ उनके पुत्र ललीत दास, भाई मुलचंद साहू, भतीजा राजा साहू और भतीजा कमलेश साहू मौजूद रहे. मुख्यमंत्री सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर भी गए और वहां भी पूजा-अर्चना की. नामांकन से पहले मुख्यमंत्री ने बड़ी बहन का आशीर्वाद भी लिया.

cm raghuvar das
नामांकन से पहले शीतला मंदिर में पूजा करते सीएम रघुवर दास


जमशेदपुर पूर्वी सीट पर मुख्यमंत्री के खिलाफ उनके ही कैबिनेट के मंत्री रहे सरयू राय बतौर निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में होंगे. जमशेदपुर पश्चिम सीट से बीजेपी का टिकट कटने के बाद सरयू राय ने निर्दलीय सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया. रविवार को उन्होंने मंत्रीपद और विधायकी से इस्तीफा दे दिया था. बीजेपी ने जमशेदपुर पश्चिम से देवेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में जमशेदपुर पूर्वी समेत 20 सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. 23 दिसंबर को मतगणना होगी. 11 से 18 नवंबर तक नामांकन की प्रक्रिया चली. 21 नवंबर को नाम वापस लेने की अंतिम तिथि है.

(इनपुट- अन्नी अमृता)

Loading...

ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections: पहले चरण में 38 करोड़पति मैदान में, कई पर संगीन आरोप

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com