• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी सीट पर भरा पर्चा, बोले- जनता मेरे राम, मैं उनका दास

सीएम रघुवर दास ने जमशेदपुर पूर्वी सीट पर भरा पर्चा, बोले- जनता मेरे राम, मैं उनका दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नामांकन दाखिल किया.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नामांकन दाखिल किया.

नामांकन (Nomination) से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) ने कहा कि जनता मेरे लिए राम हैं, मैं उनका दास हूं.

  • Share this:
    जमशेदपुर. मुख्यमंंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar Das) ने जमशेदपुर पूर्वी सीट के लिए नामांकन (Nomination) दाखिल कर दिया. एसडीओ कार्यालय में उन्होंने बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा. इससे पहले सीएम ने बाराद्वारी में एक सभा को संबोधित किया. सीएम ने कहा कि जनता को धन्यवाद, क्योंकि एक मजदूर को सीएम बनाया. जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षा पूरी होगी. भाजपा के कार्यकर्ता देवतुल्य हैं. मैं बार-बार नमन करता हूं. उनके लगन और परिश्रम को नमन करता हूं. सीएम ने कहा कि जनता हमारे लिए राम हैं, मैं उनका दास हूं.

    सभा से पहले सीएम ने भालूबासा स्थित मां शीतला मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ उनके पुत्र ललीत दास, भाई मुलचंद साहू, भतीजा राजा साहू और भतीजा कमलेश साहू मौजूद रहे. मुख्यमंत्री सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर भी गए और वहां भी पूजा-अर्चना की. नामांकन से पहले मुख्यमंत्री ने बड़ी बहन का आशीर्वाद भी लिया.

    cm raghuvar das
    नामांकन से पहले शीतला मंदिर में पूजा करते सीएम रघुवर दास


    जमशेदपुर पूर्वी सीट पर मुख्यमंत्री के खिलाफ उनके ही कैबिनेट के मंत्री रहे सरयू राय बतौर निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में होंगे. जमशेदपुर पश्चिम सीट से बीजेपी का टिकट कटने के बाद सरयू राय ने निर्दलीय सीएम के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया. रविवार को उन्होंने मंत्रीपद और विधायकी से इस्तीफा दे दिया था. बीजेपी ने जमशेदपुर पश्चिम से देवेंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

    बता दें कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में जमशेदपुर पूर्वी समेत 20 सीटों पर 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. 23 दिसंबर को मतगणना होगी. 11 से 18 नवंबर तक नामांकन की प्रक्रिया चली. 21 नवंबर को नाम वापस लेने की अंतिम तिथि है.

    (इनपुट- अन्नी अमृता)

    ये भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Elections: पहले चरण में 38 करोड़पति मैदान में, कई पर संगीन आरोप

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज