लाइव टीवी

सीएम रघुवर दास ने पीएम से ‘मन की बात’ करने वाले दो छात्रों को किया सम्मानित

Ranjit Kumar Ojha | News18 Jharkhand
Updated: January 27, 2019, 1:47 PM IST
सीएम रघुवर दास ने पीएम से ‘मन की बात’ करने वाले दो छात्रों को किया सम्मानित
सीएम रघुवर दास ने पीएम से ‘मन की बात’ करने वाले दो छात्रों को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पीएम नरेंद्र मोदी से मन की बात कार्यक्रम के खत्म होने के बाद शहर के दो छात्रों को सम्मानित किया.

  • Share this:
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास दो दिवसीय दौरे पर जमशेदपुर में हैं. आज सिदगोड़ा के सूर्य मंदिर परिसर में पीएम नरेंद्र मोदी से मन की बात कार्यक्रम के खत्म होने के बाद शहर के दो छात्रों को सीएम रघुवर दास ने सम्मानित किया. जिसमें एक छात्र बिष्टुपुर स्थित श्रीकृष्णा पब्लिक स्कूल के आयूष कुमार झा एवं टाटानगर केन्द्रीय विद्यालय की निशिका साहु को सम्मानित किया गया.

सीएम द्वारा सम्मानित दोनों बच्चे मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मन की बात करके काफी खुश है. वहीं इन दोनों बच्चों को मुख्यमंत्री ने सम्मानित करते हुए कहा कि गर्व कि बात है कि दोनों बच्चे झारखंड के जमशेदपुर के रहने वाले हैं.

प्रदेश के दोनों बच्चों के चयन पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने खुशी जताते हुए कहा कि दोनों ने शहर और राज्यवासियों का नाम रोशन किया है. जिसपर प्रदेश के लोगों को गर्व होना चाहिए. वहीं दोनों बच्चे भी पीएम से बात कर काफी खुश नजर आ रहें है. दोनों बच्चों ने कहा कि हमे विश्वास नहीं हो रहा है कि पीएम से हमारी बात होगी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कार्यक्रम के दौरान दोनों बच्चों की जमकर तारीफ की और कहा कि दोनों बच्चों ने पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है. इसी तरह अन्य बच्चें भी इनसे प्रेरणा लेते हुए प्रदेश का नाम रोशन करें.

यह भी पढ़ें- रांची: सीएम रघुवर दास ने रैंप पर बच्चों के साथ किया कैटवॉक

यह भी पढ़ें- रांची के झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले 25 हजार परिवारों को देंगे नया घर- सीएम रघुवर दास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...