लाइव टीवी

इमरान खान को आतंकवाद मुक्त पाकिस्तान बनाने की चिंता करनी चाहिए: CM

News18 Jharkhand
Updated: March 2, 2019, 2:03 PM IST
इमरान खान को आतंकवाद मुक्त पाकिस्तान बनाने की चिंता करनी चाहिए: CM
सीएम रघुवर दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाना चाहिए. आतंकवाद मुक्त पाकिस्तान बने इसकी चिंता पीएम इमरान खान को करनी चाहिए.

  • Share this:
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाना चाहिए. आतंकवाद मुक्त पाकिस्तान बने इसकी चिंता पीएम इमरान खान को करनी चाहिए. पाकिस्तान अगर भारत के खिलाफ छद्म युद्ध की साजिश रच रहा है, तो भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कई बार मजा चखाया है. ये उसे समझ लेना चाहिए.

सीएम ने कहा कि भारत को छेड़ने वालों को यहां की सेना छोड़ती नहीं है. वतन वापसी पर विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत करते हुए सीएम ने कहा कि उनके जैसे वीर सैनिकों के बल पर ही देश सुरक्षित है. और देशवासी को ऐसे जाबांजों पर गर्व है.

बता दें कि शुक्रवार देर रात विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने भारत के हवाले किया. जिसके बाद पूरे देश में जश्न का दौर शुरू हो गया. दो दिवसीय दौरे पर गृहनगर जमशेदपुर पहुंचे सीएम रघुवर दास ने अभिनंदन की वापसी पर बधाई दी.

इनपुट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें- नक्सल प्रभावित क्षेत्र की बेटियां बनेंगी हुनरमंद, रांची में खुला कौशल कॉलेज

रघुवर सरकार ने जनता को दी राहत, बढ़ी बिजली दर पर 3.90 रुपये सब्सिडी देने का फैसला

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर