लाइव टीवी

सीएम ने महापर्व छठ व्रतधारियों से आशीर्वाद मांगा, सुरेश वाडेकर के भजनों का लिया आनंद

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: November 13, 2018, 11:44 PM IST
सीएम ने महापर्व छठ व्रतधारियों से आशीर्वाद मांगा, सुरेश वाडेकर के भजनों का लिया आनंद
छठ पर्व की भक्तिगीत संध्या पर गायक सुरेश वाडेकर का स्वागत करते सीएम रघुवरदास

इस मौके पर प्रख्यात गायक सुरेश वाडेकर सहित उनके साथियों का स्वागत मुख्यमंत्री ने किया. वहीं सभी गीतकारों ने मुख्यमंत्री को शॉल ओढ़ा कर स्वागत किया. सुरेश वाडेकर ने भक्ति गीतों से लोगों का मन मोह लिया.

  • Share this:
झारखंड के मुख्यमंत्री चार दिवसीय दौरे पर जमशेदपुर में है. आस्था के महापर्व छठ के मौके पर सिदगोड़ा के सूर्य मंदिर परिसर में भक्ति संध्या का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास शामिल हुए. इस मौके पर प्रख्यात गायक सुरेश वाडेकर सहित उनके साथियों का स्वागत मुख्यमंत्री ने किया. वहीं सभी गीतकारों ने मुख्यमंत्री को शॉल ओढ़ा कर स्वागत किया. सुरेश वाडेकर ने भक्ति गीतों से लोगों का मन मोह लिया. खुद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कार्यक्रम का आनंद उठाया. देर रात तक यह कार्यक्रम चला.

मुख्यमंत्री रघुवर दास भी छठी मइया कि भक्ति में रंगे दिखे. सिद्घगोड़ा सूर्य मंदिर छठ घाट में भगवान सूर्य को पहला अर्घ्य देने के लिए छठ व्रतधारियों का जन सैलाब उमड़ पड़ा था. वहीं खूद मुख्यमंत्री रघुवर दास वहां पहुंचे. और छठ व्रतधारियों से झारखंण्ड के विकास के लिए आर्शीवाद मांगा. कल सुबह अपने परिवार के साथ वह छठ व्रतधारियों को भगवान सूर्य को अर्घ्य दिला कर उपवास तुड़वाएंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि एक मजदूर को झारखंण्ड कि जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है. इसका चार साल पूरा हुआ है. बस मैं चाहता हूं कि झारखंण्ड जिस तरह विकास कि रोशनी फैल रही है. उसी तरह झारखंण्ड के गरीबों के आंखों में रोशनी फैले.


यह भी देखें - VIDEO: छठ घाट की तैयारियों का जायजा लेने सिद्धगोरा सूर्य मंदिर पहुंचे CM

यह भी देखें - VIDEO: सीएम पुत्र ललित दास ने व्रतियों को बांटे सूप व पूजा सामग्री, की घाट सफाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 11:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...