बंगाल से परीक्षा देने जमशेदपुर आई छात्रा संदिग्ध हालातों में लापता

बंगाल के खड़गपुर से ग्रामीण बैंक की परीक्षा देने जमशेदपुर पहुंची 24 वर्षीय युवती रविवार 18 अगस्त से अचानक लापता हो गई है, जिसको लेकर उसके परिजन परेशान हैं.

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 8:49 AM IST
बंगाल से परीक्षा देने जमशेदपुर आई छात्रा संदिग्ध हालातों में लापता
जमशेदपुर में परीक्षा देने गई बंगाल की छात्रा हुई लापता (फाइल फोटो)
Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 8:49 AM IST
बंगाल के खड़गपुर से ग्रामीण बैंक की परीक्षा देने जमशेदपुर पहुंची 24 वर्षीय युवती रविवार 18 अगस्त से अचानक लापता हो गई है, जिसको लेकर उसके परिजन परेशान हो उठे हैं. पहले तो उनलोगों ने जमशेदपुर के मानगो थाना में शिकायत दर्ज करानी चाही लेकिन वहां उनकी किसी ने नहीं सुनी गई औऱ कहा कि बंगाल का मामला है तो वहीं बंगाल में कहा गया कि झारखंड का मामला है, जिसके बाद थक- हारकर परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां सिटी एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

क्या है पूरा मामला

बंगाल के खड़गपुर के रहनेवाले प्रेम शर्मा अपनी भतीजी के लापता होने पर न्याय की गुहार लगाने सोमवार को जमशेदपुर के सिटी एसपी के कार्यालय में पहुंचे. दरअसल 18 अगस्त रविवार को ग्रामीण बैंक की परीक्षा देने के लिए उनकी 24 वर्षीय भतीजी श्वेता शर्मा जमशेदपुर के मानगो , एस प्लाजा, NH-33 डिमना रोड पहुंची थी, जहां वहां पहुंचकर उसने अपने मोबाइल से अपनी मां को फोन किया और बताया कि परीक्षा देने के स्थान तक वो पहुंच चुकी है, लेकिन वो परीक्षा के बाद घर नहीं पहुंची, जिसके बाद परिजन परेशान हो गए.

परीक्षा देने गई बंगाल की छात्रा हुई लापता, परिजन परेशान (फाइल फोटो)
परीक्षा देने गई बंगाल की छात्रा हुई लापता, परिजन परेशान (फाइल फोटो)


एसपी सिटी से लगाई मदद की गुहार

घंटों की खोजबीन के बाद भी युवती का कोई सुराग न मिला. वहीं जमशेदपुर औऱ बंगाल के स्थानीय पुलिस स्टेशनों से भी कोई मदद न मिलने पर लापता युवती के परिजन जमशेदपुर के एसपी सिटी से गुहार लगाने पहुंचे. लापता युवती के चाचा प्रेम शर्मा ने बताया कि मानगो थाने ने उनके मामले को बंगाल का कहकर दर्ज नहीं किया और बंगाल की खड़गपुर पुलिस ने इस मामले को जमशेदपुर में दर्ज कराने की बात कही.

एसपी ने कार्रवाई के दिए निर्देश
Loading...

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट सक्रिय हो गए और इस संदर्भ में उन्होंने मानगो थाने को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए. उन्होंने लापता  युवती की खोजबीन को लेकर परिजनों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

यह भी पढ़ें- स्कूल से लौट रही 10वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...