रोजगार मेले में आई 30 कंपनियों ने 3 हजार रिक्त पदों के लिए लिया आवेदन

जमशेदपुर जिले में गोलमुरी स्थित श्रम नियोजनालय की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया है. इस मेले में लगभग 3 हजार रिक्त पदों के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं.

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2018, 11:41 AM IST
रोजगार मेले में आई 30 कंपनियों ने 3 हजार रिक्त पदों के लिए लिया आवेदन
रोजगार मेले में आईं 30 कंपनियां ने 3 हजार रिक्त पदों के लिए लिया आवेदन
Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: September 13, 2018, 11:41 AM IST
झारखंड के जमशेदपुर जिले में गोलमुरी स्थित श्रम नियोजनालय की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया है. इस मेले में लगभग 3 हजार रिक्त पदों के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं. बड़ी संख्या युवा वर्ग इस मेले में शामिल हुए. बता दें कि इस मेले में 30 कंपनियां अपनी रिक्त पदों के साथ पहुंची हैं. इस मेले में लगभग 3 हजार रिक्त पदों के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं.

इस मेले में शहर के अलावा बाहर से भी कंपनियां शामिल हो रही हैं. मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए श्रम नियोजनालय के सहायक निदेशक शशि भूषण झा ने कहा कि नियोजनालय केवल एक माध्यम है जो बेरोजगारों को रोजगार तक पहुंचाती है.

उन्होंने कहा कि एक ही मंच पर मेले के माध्यम से तमाम तरह की कंपनियां अपने रिक्त पदों के लिए भर्ती लेकर पहुंचते हैं और युवाओं को उन्हें हुनर के अनुसार रोजगार प्रदान करती हैं.

श्रम नियोजनालय के सहायक निदेशक ने कहा कि रोजगार मेले का आयोजन झारखंड सरकार के श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा किया गया है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस रोजगार मेले में 500 के करीब लोगों का चयन हो पाएगा. इसमें क्षेत्रीय, स्थानीय के साथ साथ कुछ बाहर की भी कंपनियां आईं हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर