Assembly Banner 2021

बड़ी खबर: जमशेदपुर में कांग्रेस नेता के घर हमला, बिहार नंबर की कार से आए 5 हमलावर, घरवालों को जमकर पीटा

जमशेदपुर के एमजीएम थाने में पांचों हमलावर से पूछताछ जारी है.

जमशेदपुर के एमजीएम थाने में पांचों हमलावर से पूछताछ जारी है.

Jamshedpur News: जब कांग्रेस नेता के परिवारवालों ने हंगामा मचाया तो स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर पांचों हमलावर को पकड़ा. और सभी को एमजीएम थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) से बड़ी खबर आ रही है. वहां कांग्रेस नेता मुकेश सिंह के घर पर हमला हुआ है. बिहार नंबर की गाड़ी से आए 5 हमलावरों ने घर में घुसकर कांग्रेस नेता के परिवारवालों से मारपीट की है. पांच में एक शख्स खुद को बिहार पुलिस का डीएसपी बता रहा था. जब कांग्रेस नेता के परिवारवालों ने हंगामा मचाया तो स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर पांचों हमलावर को पकड़ा. और सभी को एमजीएम थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया है, जिसमें हमलावर आए थे.

घटना की जानकारी मिलते ही एमजीएम थानाक्षेत्र के सिम नगर में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा लग गया. पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. पांचों हमलावरों से पूछताछ जारी है. कांग्रेस के कई नेता एमजीएम थाना भी पहुंचे हैं.

पुलिस ने बताया कि हमलावर बिहार नंबर की कार से कांग्रेस नेता के घर पहुंचे और परिवारवालों से मारपीट करने लगे. हंगामा होने पर मुहल्ले के लोग मौके पर जुटे और पांचों हमलावर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस हमलावरों से पूछताछ करने में जुटी है. सभी को हिरासत में लेकर एमजीएम थाना लाया गया है.



पुलिस के मुताबिक फिलहाल घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जब्त कार के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. हमलावर कौन हैं और कहां से आए हैं, ये भी जानकारी जुटाई जा रही है.
उधर, घटना की सूचना पर जिला कांग्रेस के कई नेता एमजीएम थाना पहुंचकर हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस सभी से लगातार पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज