कांग्रेस नेता ने लगाए सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के आरोप

Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 11:07 AM IST
कांग्रेस नेता ने लगाए सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के आरोप
राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता प्रदीप कुमार बलमुचू ने सरकार पर लगाए आरोप.
Anni Amrita | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 11:07 AM IST
झारखंड में भाजपा सरकार राज्य स्थापना दिवस पर राज्य सरकार की ओर से आयोजित कार्यक्रमों व्यस्त है, तो दूसरी ओर विपक्षी पार्टीयां सरकार को घेरने में लगी हुई है.

जमशेदपुर में बुधवार को राज्यसभा के सांसद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप कुमार बलमुचू ने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने जनता से वादा किया था कि भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगी, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार को काफी बढ़ावा दे रही है. बलमुचू ने कहा कि उन्हें लोगो ने बताया कि जो काम पहले सौ रुपये में हो जाता था अब उसी काम के लिए लोगों को तीन सौ चार सौ रुपये देने पड़ रहे हैं.

कांग्रेस नेता प्रदीप कुमार बलमुचू ने राज्य में हाईकोर्ट भवन के निर्माण से लेकर विधानसभा भवन के निर्माण के सभी ठेके एक ही ठेकेदार को मिल रहे हैं. ठेकेदार का नाम लिए बगैर कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा कि राज्य में सरकार को सिर्फ एक ठेकेदार ही योग्य नजर आ रहा है . उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राज्य में सरकार आने पर एक ही ठेकेदार को सभी निर्माणों का ठेका दिए जाने की वह जांच कराएंगे.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर