• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जमशेदपुर में दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, रंगदारी से जुड़ा मामला

जमशेदपुर में दिनदहाड़े ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, रंगदारी से जुड़ा मामला

मृतक जमशेदपुर के बड़े ठेकेदारों में से एक था.

मृतक जमशेदपुर के बड़े ठेकेदारों में से एक था.

परिजनों के मुताबिक ये मामला रंगदारी (Extortion) से जुड़ा हो सकता है. क्योंकि कुछ दिन पहले मृतक से अज्ञात अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी गई थी. और नहीं देने की स्थिति में अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड की लौहनगरी जमशेदपुर (Jamshedpur) में मंगलवार को ठेकेदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) की दी गई. घटना को आजादनगर थानाक्षेत्र के नूर कॉलोनी अपराधियों ने अंजाम दिया. मृतक दानिश मस्जिद से नवाज पढ़ कर अपनी स्कूटी से घर लौटा रहा था, तभी रास्ते में घात लगाये बैठे अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. हत्या की सूचना मिलते ही आजादनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. आनन-फानन में दानिश को टीएमएच अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना से आक्रोशित परिजनों ने पुलिस के वाहन पर हमला बोल दिया. जिसके बाद स्थिति को काबू में करने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती टीएमएच अस्पताल में की गई. सीटी एसपी सुभाषचन्द्र जाट भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.

रंगदारी से जुड़ा मामला

परिजनों के मुताबिक ये मामला रंगदारी से जुड़ा हो सकता है. क्योंकि कुछ दिन पहले मृतक से अज्ञात अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी गई थी. और नहीं देने की स्थिति में अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी.

पुलिस के मुताबिक मृतक सदानुल हक उर्फ दानिश नूर कॉलोनी के ए ब्लॉक में अपने परिवार के साथ रहता था. वह कॉलोनी में ही स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गया था. वहां से बाहर निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. दानिश को तीन गोलियां लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के तीन बच्चे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज