लाइव टीवी

महापर्व छठ का समापन, सीएम रघुवर दास ने सूर्य मंदिर में परिवार के साथ दिया अर्घ्य

Ranjit Kumar Ojha | News18 Jharkhand
Updated: November 14, 2018, 8:54 AM IST
महापर्व छठ का समापन, सीएम रघुवर दास ने सूर्य मंदिर में परिवार के साथ दिया अर्घ्य
परिवार के साथ पूजा करते सीएम रघुवर दास

झारखंड के जमशेदपुर के सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सिदगोड़ा सूर्य मंदिर पहुंचे. उन्होंने लोगों का अभिवादन किया. साथ ही अपने पुत्र ललीत दास के साथ भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया.

  • Share this:
उदयीमान भास्कर को अर्घ्य देने के साथ ही लोक आस्था के महापर्व छठ का समापन हो गया.झारखंड के जमशेदपुर के सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सिदगोड़ा के सूर्य मंदिर पहुंचे. उन्होंने लोगों का अभिवादन किया. साथ ही अपने पुत्र ललीत दास के साथ भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया. सूर्य मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री रघुवर दास काफी देर तक बैठे रहे. जहां छोटे- छोटे बच्चे मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी और उनसे हाथ मिलाते नजर आए. बच्चों संग सेल्फी के समय मुख्यमंत्री काफी खुश नजर आ रहें थे.

लोगों से बातचीत में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि उन्होंने राज्य में विकास के लिए भगवान भास्कर से कामना की है. उन्होंने फिर से दोहराया की विकास के साथ- साथ झारखंड की गोद में जो गरीबी है, भगवान सूर्य देव उसे दूर करने में सहायता करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि सिदगोड़ा सूर्य मंदिर परिसर में राम मंदिर 2019 तक बन कर तैयार हो जाएगा. साथ ही उन्होंने अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि भगवान राम हमारे आस्था के प्रतीक है और उन्होंने अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बने यह भगवान शिव से कामना की है.

यह भी पढ़ें-  सीएम ने महापर्व छठ व्रतधारियों से आशीर्वाद मांगा, सुरेश वाडेकर के भजनों का लिया आनंद

यह भी पढ़ें-  सीएम ने किया तीन घाटों का उद्घाटन, छठ की दी शुभकामनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...