कोरोना मरीज को देख परिजन मनाने लगे जश्न, पीछे से पहुंची पुलिस बोली- अस्पताल से आया है भाग कर
Jamshedpur News in Hindi

कोरोना मरीज को देख परिजन मनाने लगे जश्न, पीछे से पहुंची पुलिस बोली- अस्पताल से आया है भाग कर
देश में अब तक दो लाख से ज्‍यादा लोग कोरोना वायरस की सपेट में आ चुके हैं. इनमें एक लाख से ज्‍यादा लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं.

बुधवार को पुलिस ने मरीज समेत परिवार के 11 सदस्यों पर लॉकडाउन उल्लघंन का मामला दर्ज किया है. इस मामले में पारिवार के चार सदस्यों को मानगो थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जमशेदपुर. औद्योगिक नगरी जमशेदपुर (Jamshedpur) के मानगो के दाईगुटू में एक अनोखा मामला सामने आया. मंगलवार देर रात यहां एक कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Positive) टीएमएच के कोविड वार्ड (Covid Ward) से भागकर दाईगुटू स्थित अपने घर पहुंच गया. घर पहुंचकर उसने अपने परिवारवालों को बताया कि उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, इसलिए अस्पताल से उसे छुट्टी दे दी गई है. यह समाचार सुनते ही परिवारवालों ने देर रात तक जमकर जश्न मनाया. फूल-माला से मरीज का स्वागत किया. साथ ही बस्ती में घूम-घूम कर आतिशबाजी की. लेकिन रात दो बजे जैसे ही प्रशासन की टीम वहां पहुंची, परिवारवालों की खुशियां फुर्र हो गईं.

दरअसल प्रशासन की टीम ने परिजनों को बताया कि मरीज की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आयी है, बल्कि वो अस्पताल से भागकर घर पहुंचा है. इसके बाद पुलिस ने मरीज को पकड़कर टीएमएच के कोविड वार्ड में फिर से भर्ती करवाया. बुधवार को पुलिस ने मरीज समेत परिवार के 11 सदस्यों पर लॉकडाउन उल्लघंन का मामला दर्ज किया है. इस मामले में पारिवार के चार सदस्यों को मानगो थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है.

जिले में अबतक 121 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं 



बता दें कि जमशेदपुर समेत पूरे पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. जिले में अब तक 121 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले चुके हैं. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के निर्देश पर जमशेदपुर के महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल को कोविड अस्पताल बनाने की कवायद तेज हो गई है. यहां फिलहाल 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड है, लेकिन इसे बढ़ाकर 200 बेड करने की तैयारी है. आगे यहां पर भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज की व्यवस्था होगी. फिलहाल सिर्फ टीएमएच में ही पॉजिटिव मरीजों का इलाज हो रहा है.



ये भी पढ़ें- बाहर फंसीं झारखंड की 20 हजार गर्भवती महिलाओं को डॉक्टरी मदद की सख्त जरूरत
First published: June 3, 2020, 6:40 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading