लाइव टीवी

बाइक सवार बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर को गोलियों से भूना, मौत

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2019, 2:36 PM IST
बाइक सवार बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर को गोलियों से भूना, मौत
जमशेदपुर में बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की हत्या कर दी

विजय सिंह मंगलवार सुबह घर से ऑफिस जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों (Criminals) ने पीछे से उन्हें गोली मार दी.

  • Share this:
जमशेदपुर. शहर में अपराधियों का तांडव देखने को मिला. एमजीएम थानाक्षेत्र में अवध डेंटल कॉलेज के पास बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर (Manager) विजय सिंह को गोली मार दी. आनन-फानन में उन्हें टीएमएच अस्पताल (TMH Hospital) में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. विजय घर से ऑफिस जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

घटना की सूचना पर ग्रामीण एसपी, डीएसपी और एमजीएम थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. ग्रामीण एसपी पीयूष पांडेय ने कहा कि विजय कुमार मोटरसाइकिल से घर से ऑफिस जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटना के पीछे बिजनेस को लेकर विवाद का मामला हो सकता है.

मृतक विजय कुमार यूपी के रहने वाले थे. जमशेदपुर में एमजीएम थानाक्षेत्र में रहते थे. पुलिस घटना को लेकर छानबीन में जुटी है. सहकर्मियों ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि विजय सिंह को गोली मार दी गई है, तो जल्दी से मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे.

(रिपोर्ट- आशीष तिवारी)

ये भी पढ़ें- गढ़वा: चुनावी रंजिश में बीजेपी समर्थक को घर में घुसकर मारी गोली

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...