रेलवे ट्रैक के पास मिला ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे सीआरपीएफ के एएसआई का शव

20 दिनों की छुट्टी के बाद उसे अपना पद आज यानि बुधवार को संभालना था. मौत के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. पुलिस कयास लगा रही है कि शायद सीआरपीएफ के एएसआई महेन्द्र कुमार की ट्रेन से गिरने से मौत हुई है.

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: January 9, 2019, 9:28 PM IST
रेलवे ट्रैक के पास मिला ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे सीआरपीएफ के एएसआई का शव
साथी की मौत कर सूचना पर थाना पहुंचे सीआरपीएफ के जवान
Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: January 9, 2019, 9:28 PM IST
जमशेदपुर जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत राखड़ मैदान के नजदीक स्थित रेलवे ट्रैक के एक सीआरपीएफ जवान का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान झाड़ग्राम सीआरपीएफ 332 बटालियन का एएसआई महेन्द्र कुमार के रूप में हुई जो जम्मू के आरएसपुरा का रहने वाला था. 20 दिनों की छुट्टी के बाद उसे अपना पद आज यानि बुधवार को संभालना था. मौत के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हुआ है. पुलिस कयास लगा रही है कि शायद सीआरपीएफ के एएसआई महेन्द्र कुमार की ट्रेन से गिरने से मौत हुई है.

स्थानीय जमशेदपुर पुलिस को जब सूचना मिली तो उसने बताई गई जगह पर जाकर देखा तो एएसआई का शव बुरी तरह क्षत विक्षत रेलवे पटरी के पास पड़ा था. पुलिस ने अनुमान लगाया है कि ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हुई. सुंदरनगर सीआरपीएफ को जब इसकी जानकारी लगी तो वे लोग अपने एएसआई के शव को सुपुर्दगी में लेकर पोस्टमार्ट के लिए ले गए. पोस्टमार्टम के बाद महेन्द्र कुमार के शव को उसके पैत्रिक स्थान जम्मू के आरएसपुरा भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें - नहीं रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की 'सुंदरी', रांची के बिरसा मुंडा जू में मौत

यह भी पढ़ें - दिन में जमा होती थी प्रीमियम राशि, शाम में रसीद हो जाते थे रद्द, सामने आई 20 लाख की हेराफेरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 9:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...