ससुर ने बहू से रेप कर किया जलाकर मारने का प्रयास, परिजनों ने की धुनाई

जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में नवविवाहिता को 95 प्रतिशत जली हुई अवस्था में भर्ती करवाया गया है. लड़की ओड़िशा के रायरंगपुर सुन्दरगड़ की रहने वाली है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उसके ससुर द्वारा रेप के बाद उनकी बेटी को आग लगाकर मारने का प्रयास किया गया. वहीं आक्रोशित परिजनों ने टिएमएच अस्पताल में ससुर कि लात घूसों से जमकर पिटाई की. अस्पताल में हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ससुर को हिरासत मे लेकर मामले को शांत करवाया. जानकारी के अनुसार पीड़िता ओड़िशा के सुंदरगड़ की रहने वाली थी और ढाई वर्ष पहले उसकी शादी ओड़िशा रायरंगपुर निवासी अविनाश खेमका के साथ हुई थी. पीड़िता को छह महीने का एक बच्चा भी है. परिजनों का आरोप है कि ससुर रामगोपाल खेमका उनकी बेटी के साथ शादी के बाद से ही दुष्कर्म करता आ रहा था. पीड़िता ने इस घटना की सूचना अपने घरवालों को कुछ समय पहले फोन पर दी थी. पीड़िता के पति को इसकी जानकारी होने के बावजूद उसने इसपर कोई अप्पति दर्ज नहीं की. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 12:50 PM IST
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: January 13, 2018, 12:50 PM IST
जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में नवविवाहिता को 95 प्रतिशत जली हुई अवस्था में भर्ती करवाया गया है. लड़की ओड़िशा के रायरंगपुर सुन्दरगड़ की रहने वाली है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि उसके ससुर द्वारा रेप के बाद उनकी बेटी को आग लगाकर मारने का प्रयास किया गया.

वहीं आक्रोशित परिजनों ने टिएमएच अस्पताल में ससुर कि लात घूसों से जमकर पिटाई की. अस्पताल में हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ससुर को हिरासत मे लेकर मामले को शांत करवाया. जानकारी के अनुसार पीड़िता ओड़िशा के सुंदरगड़ की रहने वाली थी और ढाई वर्ष पहले उसकी शादी ओड़िशा रायरंगपुर निवासी अविनाश खेमका के साथ हुई थी.

पीड़िता को छह महीने का एक बच्चा भी है. परिजनों का आरोप है कि ससुर रामगोपाल खेमका उनकी बेटी के साथ शादी के बाद से ही दुष्कर्म करता आ रहा था. पीड़िता ने इस घटना की सूचना अपने घरवालों को कुछ समय पहले फोन पर दी थी. पीड़िता के पति को इसकी जानकारी होने के बावजूद उसने इसपर कोई अप्पति दर्ज नहीं की. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर