• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • लापता मां को ढूंढ़ने के लिए गांव-गांव भटक रही बेटी, सूचना देने वाले को घर बेचकर देगी 1 लाख

लापता मां को ढूंढ़ने के लिए गांव-गांव भटक रही बेटी, सूचना देने वाले को घर बेचकर देगी 1 लाख

कारमी हेम्ब्रम की मां सुकी हेम्ब्रम बीते 2 जून से लापता है.

कारमी हेम्ब्रम की मां सुकी हेम्ब्रम बीते 2 जून से लापता है.

Ghatshila News: बेटी कारमी बीते 24 दिन से मां की तस्वीर लेकर गांव-गांव ढूंढ़ रही है. कारमी ने मां के बारे में जानकारी देने वालों के लिए एक लाख रुपया का इनाम भी घोषित किया है.

  • Share this:
    रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार

    घाटशिला. पूर्वी सिंहभूम जिले के चाकुलिया प्रखंड के बुरूजबोनी गांव की रहने वाली कारमी हेम्ब्रम अपनी लापता मां को ढूंढ रही है. उसकी मां सुकी हेम्ब्रम बीते 2 जून से लापता है. कारमी ने बताया कि बीते 2 जून को गांव की अन्य महिलाओं के साथ उसकी 65 वर्षीय मां समीप के जंगल में मशरूम चुनने गयी थी. गांव की अन्य महिलायें जंगल से लौट कर घर आ गईं. लेकिन कारमी की मां का पिछले 24 दिन से कोई अता-पता नहीं है.

    जंगल से लौटकर आई महिलाओं ने बताया कि गांव से सुकी साथ गयी थी, लेकिन जंगल में महिलाओं का अलग-अलग समुह बनाया गया. पर वह किस समुह का हिस्सा बनी, यह पता नहीं चल पा रहा.

    दरअसल सभी ये मानकर चल रहे थे कि सुकी दूसरे समुह का हिस्सा होगी, लेकिन 2 मई की रात तक जब सुकी घर नहीं लौटी तो बेटी कारमी हेम्ब्रम ने खोजबीन शुरू की. दूसरे दिन 3 मई को गांव की महिलाओं और पुरूष के साथ वह पूरे दिन जंगल में खोजबीन करती रही, लेकिन मां का कोई अता-पता नहीं चला. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि उसकी मां को जंगल से पीताजुड़ी कैनाल सड़क पर पैदल जाते देखा गया.

    कारमी ने मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट पीताजुड़ी थाने में दर्ज करा दी है. इधर कारमी बीते 24 दिन से मां की तस्वीर लेकर गांव-गांव मां को ढूंढ़ रही है. कारमी ने मां के बारे में जानकारी देने वालों के लिए एक लाख रुपया का इनाम भी घोषित किया है. हालांकि एक लाख रुपया वह कहां से लाएगी, इस सवाल के जवाब में कारमी कहती है कि इसके लिए उसे जमीन बेचना पड़े या घर, वह मां को पाने के लिए सबकुछ करने को तैयार है.

    अगर आपको कारमी की मां सुगी हेम्ब्रम के बारे में कोई जानकारी मिलती है, तो आप इस मोबाइल नंबर- 7488388846 पर फोन कर बता सकते हैं. लापता सुगी हेम्ब्रम सफेद साड़ी पहनी हुई है. सुगी संथाली और बंगला भाषा जनती है. उंचाई 5 फीट 2 इंज है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज