जमशेदपुर: रात में घर से भागे, सुबह पेड़ से लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव

जमशेदपुर में पेड़ से लड़के प्रेमी जोड़े के शव मिलने से सनसनी फैल गई
जमशेदपुर में पेड़ से लड़के प्रेमी जोड़े के शव मिलने से सनसनी फैल गई

मानगो थानाप्रभारी मिथिलेश कुमार ने कहा कि शुरुआती जांच में दोनों की हत्या (Murder) कर पेड़ से लटकाने की बात सामने आई है. हत्या को आत्महत्या (Suicide) का रूप देने के लिए ऐसा किया गया.

  • Share this:
जमशेदपुर. मानगो थानाक्षेत्र के समता नगर स्थित पलास बगान में प्रेमी जोड़े के शव पेड़ लटके मिले. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामले की छानबीन जारी है. दोनों समता नगर के ही रहने वाले थे. और एक की कॉलेज में पढ़ते थे. दोनों रात में अपने-अपने घर से भाग निकले थे. मंगलवार सुबह दोनों की लाशें इस अवस्था मिलीं.

दोनों के परिवारवाले थे प्यार के खिलाफ  

जानकारी के मुताबिक दोनों में कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर दोनों के परिवारों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था. इस बीच परिवारवाले युवती की शादी की बात दूसरी जगह चला रहे थे. लेकिन सोमवार देर रात दोनों अपने-अपने घरों से भाग निकले. जिसके बाद मंगलवार सुबह दोनों के शव एक ही दुपट्टे में पेड़ से लटके मिले.



दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप 
सूचना पर मौके पर पहुंचे दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे पर हत्या करने का आरोप लगाया. पुलिस ने भी हत्या कर दोनों के शव को पेड़ से लटकाने की आशंका जाहिर की है. डीएसपी पवन कुमार और मानगो थानाप्रभारी मिथिलेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया- पुलिस  

मानगो थानाप्रभारी मिथिलेश कुमार ने कहा कि शुरुआती जांच में दोनों की हत्या कर पेड़ से लटकाने की बात सामने आई है. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए ऐसा किया गया. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हो पाएगा कि ये मामला हत्या का है या आत्महत्या का.

रिपोर्ट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें- दो बेटों को घर में बंद कर पिता ने लगा दी आग, एक की मौत, दूसरा बुरी तरह झुलसा

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज